चंदौली। VIDEO: एससीएम से हुई लूटकांड का खुलासा, बाल अपचारी सहित 2 गिरफ्तार।

चंदौली। VIDEO: एससीएम से हुई लूटकांड का खुलासा, बाल अपचारी सहित 2 गिरफ्तार।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली की बलुआ पुलिस ने बीते अप्रैल माह में एक माईक्रो क्रेडिट कंपनी के एससीएम  से हुई लूट का खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने एक बाल अपचारी सहित कुल 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

Chandauli news,

लाखों की हुई थी लूट


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। सियालदह अजमेर एक्सप्रेस से मानव तस्कर गिरफ्तार, 4 बच्चों को किया गया रेस्क्यू।


आपको बता दें कि बीते 19 अप्रैल को एक माइक्रो क्रेडिट कंपनी का एससीएम, बृजेश कुमार सिंह द्वारा बलुआ थाने में तहरीर दिया था। तहरीर में उसने बताया था कि वह 19 अप्रैल की दोपहर, अपने एक साथी के साथ बाइक से, मारुफपुर बाजार स्थित यूनियन बैंक जा रहा था। जहां उसे बैंक में माईक्रो क्रेडिट के कलेक्शन से मिले 3 लाख 62 हज़ार रुपया जमा करने थे। वे बांगला मुखी माता मंदिर चकिया, बिहारी मिश्र के पास पहुंचें ही थें की, बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनके बाइक में टक्कर मार दिया जिससे वह गिर गए। मौका मिलते ही बदमाश, रुपयों से भरी बैग लेकर मौके से फरार हो गए। उक्त तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और आगे की कार्यवाही में जुट गई।


READ HERE TOO: चंदौली। भारतीय संस्कृति की रक्षा हेतु विकास के लिए एक स्थिर सरकार की जरूरत-सतीश जिंदल।



Chandauli samachar,

यहां से हुई गिरफ्तारी

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बलुआ पुलिस अजगरा तारगांव स्थित मुख्य सड़क पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि थानाक्षेत्र में हुयी लूट को अंजाम देने वाले 2 अपराधी इस समय कही जाने की फिराक में तिरगावा स्थित एक झोपड़ी के पास मुख्य सड़क पर खड़े है। सूचना पर पुलिस टीम सक्रिय हुई और टीम ने तिरगावा गांव के पास रोड के बगल में स्थित झोपड़ी को घेर लिया। आहट पाकर झोपड़ी में बैठे दो लोग भागने का प्रयास करने लगे पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और उनकी तलाशी ली। तलाशी में दोनों के पास से कुल 93120 हज़ार रुपये, बैग और कुछ रसीद बरामद हुए।


पूछताछ में ये बात आई सामने


लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार


पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे और उनके एक और साथी ने माइक्रो क्रेडिट कंपनी की कर्मचारी से लूट की वारदात को अंजाम दिए थे। घटना को अंजाम देने के लिए उनके तीसरे साथी रोशन ने बाइक अरेंज किया था। घटना को अंजाम देने के बाद वे सिंगहा ग्रामसभा के पास एक सुनसान जगह पर पहुंचें जहां पैसों का बंटवारा हुआ। तीसरे साथी रोशन ने उन्हें 1-1 लाख रुपया दिया और बाकी पैसा रोशन ने रख लिया। उसके बाद सभी ने बैग को झाड़ियों के बीच छिपाया और मौके से निकल गए।


पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक बाल अपचारी सहित कुल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों में 26 वर्षीय गुलशन और 17 वर्षीय बाल अपचारी शामिल है। अभियुक्तों के पास से कुल 93120 हज़ार रुपया, 2 मोबाइल फोन, 1 बैग व कम्पनी की रसीद बरामद हुआ है। बताया, अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।


 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top