चंदौली। सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत, सदमे में पूरा परिवार।

चंदौली। सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत, सदमे में पूरा परिवार।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

रविवार को चंदौली में हुए एक सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस, शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Chandauli news,chandauli accident,

सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत


BEST DENTAL SOLUTION, CHANDAULI


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: बस चाहिए तो सपा के राष्ट्रीय सचिव से करें संपर्क, जाने उन्होंने क्यों कही ये बात।


चंदौली के बलुआ थाना क्षेत्र में किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गयी। दोनों बाइक से अपने घर लौट रहे थें। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आवश्यक जानकारी हासिल की और डॉक्टरों से मौत की पुष्टि के बाद शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।


READ HERE TOO: चंदौली। गौ तस्करों पर पुलिस का प्रहार, अब तक 113 के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही।




RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


दवा लेने निकलें थें मां-बेटा

मिली जानकारी के अनुसार जिले के सदर क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय आकाश यादव, अपनी मां 46 वर्षीय रजवंती देवी को लेकर बाइक से चहनियां क्षेत्र में दवा लेने जा रहा था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मथेला समीप किसी अज्ञात वाहन ने उनके बाइक में टक्कर मार दिया जिससे रजवंती देवी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बेटा आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों को अस्पताल भिजवाया जहां इलाज के दौरान आकाश की भी मौत हो गयी।


परिजनों में मचा कोहराम

मां-बेटे के एक्सीडेंट का खबर सुन परिवार के अन्य सदय आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे, जहां उनको पता चला कि दोनों की ही मौत हो गयी है। ये खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के बाद शवों को कब्जे ने लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। इस बाबत बलुआ पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध तहरीर मिला है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top