चंदौली। पिस्टल, तमंचा और बिना कागज के काली कार, आखिर किसका हो रहा था इंतजार ?

चंदौली। पिस्टल, तमंचा और बिना कागज के काली कार, आखिर किसका हो रहा था इंतजार ?

0

असलहे के साथ एक गिरफ्तार

चंदौली के सदर कोतवाली पुलिस ने देर रात सुनसान इलाके से अवैध असलहों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के पास से एक कार भी बरामद हुई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Chandauli crime news,

सुनसान जगह पर कार देख हुआ शक


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


 READ HERE TOO: चंदौली। आखिर क्यों चंदौली और बिहार पुलिस को करनी पड़ी जॉइंट मीटिंग, पढ़ें पूरी खबर।


जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात सदर पुलिस गश्त पर थी। इस दौरान टीम ने छित्तोपुर गांव के करीब रेलवे क्रासिंग के पास, सोलह पुलिया के आगे सुनसान स्थान पर एक काली कलर की स्वीफ्ट देखी। पुलिस को संदेह हुआ तो टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन करना शुरू किया। पुलिस ने कार को चेक किया तो कार के अंदर चालक नशे में धुत्त मिला। पुलिस ने चालक की तलाशी ली तो उसके पास से अवैध असलहा बरामद हुए, जिसके बाद कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।


READ HERE TOO: चंदौली। नाबालिग लड़कियों को भगाना युवकों को पड़ा भारी, खानी पड़ेगी जेल की हवा।


Chandauli hospital,चंदौली समाचार,

पिस्टल, तमंचा और कारतूस बरामद

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम चन्दन सिह है जो कि बिसौरी गांव का रहने वाला है। तलाशी में व्यक्ति के पास से एक पिस्टल, एक तमंचा और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार अभियुक्त, कार का भी कागज भी दिखाने में असमर्थ था। बताया, कार को भी सीज कर दिया गया है। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर थाना स्थानीय पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। हालांकि इस पूरे मामले में असलहा धारी अभियुक्त का क्या मंशा था, ये अभीतक साफ नही हो पाया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top