चंदौली। VIDEO: फिनायल के ड्रम के अंदर से मिले 18 लाख की शराब, 6 गिरफ्तार।

चंदौली। VIDEO: फिनायल के ड्रम के अंदर से मिले 18 लाख की शराब, 6 गिरफ्तार।

0

शराब तस्करों पर पुलिस का शिकंजा

चंदौली पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो पिकअप में से भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया है। मौके से पुलिस ने 6 तस्करों को गिरफ्तार किया। उक्त शराब की खेप को बिहार ले जाई जा रही थी। पुलिस के अनुसार बिहार राज्य में बरामद शराब की मूल्य करीब 18 लाख है।

Chandauli crime news,chandauli samachar,

चेकिंग के दौरान मिली सफलता


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR




दरसअल, आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चंदौली पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में अलीनगर पुलिस, एफ.एस.टी. तथा सर्विलांस टीम द्वारा पचफेडवा रिंग रोड के पास हाइवे पर कतार लगे वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान टीम ने संदेह के आधार पर दो पिकअप योद्धा वाहनों की तलाशी लिया। तलाशी में उक्त वाहनों में से कुल 1152 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। मौके से पुलिस ने 6 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

बबासीर,


बिहार ले जाई जा रही थी शराब


बरामद शराब की खेप

पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि बिहार में शराब पर पाबन्दी है। इसलिए वे, हरियाणा राज्य से सस्ते दाम पर शराब खरीद कर बिहार में ले जाकर उंचे दामो पर बेचते है जिससे काफी मुनाफा होता है। बताया वे, वाहन स्वामी की सहमति से शराब का व्यापार करते है।


एएसपी ने किया खुलासा


मामले का खुलासा करते हुए एएसपी विनय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम कुन्दन महतो, सोलू कुमार, अभिषेक कुमार, चीकू कुमार, राजेश कुमार और शुभम प्रसाद है। बताया सभी अभियुक्त बिहार क्षेत्र के रहने वाले है। जिनके कब्जे से 864 लीटर शराब बरामद हुआ है जिसका कुल कीमत करीब 8.70 लाख रुपये है, वहीं बिहार में इसका मूल्य करीब 18 लाख रुपये है। बताया, अभियुक्तों से पूछताछ सहित अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top