चंदौली। नमो घाट पर ध्यान पर लीन थें रेलकर्मी, इधर पुलिस और परिजन थें हलकान।

चंदौली। नमो घाट पर ध्यान पर लीन थें रेलकर्मी, इधर पुलिस और परिजन थें हलकान।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली में एक रेलकर्मी की लापता होने पर परिजनों में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गयी। मामला पुलिस तक पहुंची। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए रेलकर्मी को 24 घंटों के अंदर ढूंढ निकाला।

Chandauli news,

रेलकर्मी हुआ लापता


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। लोकसभा चुनाव के लिए वृद्ध और दिव्यांग मतदाताओं ने डाला वोट।


चंदौली के अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत मासनगर कालोनी निवासी निशान्त राज कृष्ण, मंगलवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। निशांत, मुगलसराय के डीआरएम कार्यालय में रेलवे में लेखाधिकारी के पद पर कार्यरत है। परिजनों ने निशांत को काफी ढूंढा पर उसका कुछ पता नही चला। थक हार कर परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं सूचना पर पुलिस टीम एक्टिव हुई और रेलकर्मी की तलाश में जुट गई।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: बुजुर्ग ने आत्मदाह करने का किया प्रयास, वीडियो हो रहा वायरल।


Chandauli samachar,

नमो घाट पर मिला रेलकर्मी

अलीनगर पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा व्यक्ति का तलाश किया जा रहा था। पुलिस द्वारा गुमशुदा रेलकर्मी को तलाश करने की अभियान के क्रम में पुलिस को जल्द सफलता मिली। पुलिस ने वाराणसी स्थित नमो घाट से रेलकर्मी निशान्त राज कृष्ण को सकुशल बरामद कर लिया। 


घाट पर ध्यान में लीन था रेलकर्मी

पुलिस के अनुसार पूछताछ में रेलकर्मी निशान्त राज कृष्ण ने बताया गया कि वह काफी परेशान चल रहा था। उसे शान्ति की जरूरत थी। इस लिए वह ध्यान लगाने व मानसिक शान्ति के प्राप्ति के उद्देश्य से बिना किसी को कुछ बताये अपने सरकारी आवास से निकलकर नमो घाट वाराणसी पर आ गया और ध्यान में लीन हो गया। बहरहाल, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही गुमशुदा को सकुशल बरामद किया।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top