चंदौली। VIDEO: पुलिस अब कर रही कार्यवाही, पहले किया होता तो जिंदा होतें विजय कुमार।

चंदौली। VIDEO: पुलिस अब कर रही कार्यवाही, पहले किया होता तो जिंदा होतें विजय कुमार।

0

हादसे में एक कि मौत

चंदौली में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से एक और जान चली गयी। हमेशा की तरह पुलिस, आगे की विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है। वहीं मृतक के परिजनों ने हादसे के बाबत कोतवाली में तहरीर दिया है।

Chandauli news,

लोको पायलट की मौत


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: केंद्रीय मंत्री का अखिलेश और राहुल पर तंज, कहें इन दो लड़कों की बयानों का जवाब जनता देगी।


चंदौली के मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत इंडियन इंस्टीट्यूट कॉलोनी के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से लोको पायलट समेत अन्य एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में घायलों को अस्पताल भिजवाया गया जहां इलाज के दौरान लोको पायलट की मौत हो गयी। वहीं दूसरे घायल का इलाज जारी है।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: वीरेंद्र सिंह ने किया नामंकन, पीएम का उदाहरण देते हुए केंद्रीय मंत्री पर लगाया बड़ा आरोप।


चंदौली समाचार,

घर लौट रहा था लोको पायलट विजय

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय लोको पायलट विजय कुमार ड्यूटी खत्म कर वापस ई-रिक्शा से रेलवे कॉलोनी स्थित अपने घर लौट रहे थें। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार इंडियन इंस्टीट्यूट कॉलोनी के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दिया जिससे लोको पायलट विजय और ई-रिक्शा चालक उमाकांत,गाड़ी से नीचे गिर गए और ट्रैक्टर चालक विजय कुमार को रौंदते हुए आगे निकल गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां लोको पायलट की हालत गंभीर होता देख डॉक्टरों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान लोको पायलट की मौत हो गयी। वहीं पुलिस, मृतक के परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही में जुटी है।



घटना के बारे में जानकारी देतें सीओ अनिरुद्ध सिंह

खलनायक ट्रैक्टर ट्राली

हालांकि जीवन और मृत्यु, मनुष्य के हाथ मे नही है। फिर भी जिंदगी हमें ये सिखाता है कि अपने काम को पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करें और हम अपने कर्मों से अपनी तकदीर लिख सकें। फिर भी कुछ ऐसे है जो अपना काम ठीक से नही करतें और इसकी कीमत किसी और को चुकानी पड़ती है। अब देखिए न, जनपद चंदौली में बीते कुछ दिनों में ट्रैक्टर ट्राली के वजह से कई हादसे हो गए। कितनों ने अपनों को खो दिया पर इस पर प्रशासन का कोई ध्यान नही। धड़ल्ले से सड़कों पर ट्रैक्टर ट्राली फर्राटा भर रही है और खास बात ये है कि ज्यादातर ट्रैक्टर चालक नाबालिग देखें जाते है। आपको बता दें कि बीते कुछ महीनों में ये तीसरी घटना है जब कोई ट्रैक्टर ट्राली से हादसे का शिकार हुआ है।


खनन माफियाओं की सक्रियता

चंदौली में खनन माफिया सक्रिय है। धड़ल्ले से अवैध खनन जारी है और ट्रैक्टर ट्राली की मदद से कार्य को अंजाम दिया जा रहा है। हालांकि, जिला प्रशासन द्वारा बीच मे कार्यवाही की गई है, पर सवाल ये है कि क्या उक्त कार्यवाही पर्याप्त है?




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top