चंदौली। VIDEO: जाने क्यों असलहा लेकर नामांकन में पहुंचे थे बसपा प्रत्याशी और क्या कहें एएसपी?

चंदौली। VIDEO: जाने क्यों असलहा लेकर नामांकन में पहुंचे थे बसपा प्रत्याशी और क्या कहें एएसपी?

0

नामांकन स्थल पर मिला पिस्टल

यूपी के चंदौली में नामांकन करने के दौरान बसपा प्रत्याशी द्वारा असलहा ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं मामले में एएसपी का बयान भी सामने आया है।

Loksabha election 2024,चंदौली समाचार,

बसपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: जहरीली गैस से छीन ली चार जिंदगियां, देखें वीडियो और जाने कैसे हुआ हादसा।


जनपद चंदौली में सातवें चरण में लोकसभा चुनाव होना है जिसके लिए नामांकन प्रक्रिया 7 मई से शुरू हो चुकी है। नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन यानी 8 मई को चंदौली से बसपा प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य नामांकन करने पहुंचें। इस दौरान उनके कमर में खोंसा हुआ पिस्टल, मीडिया के कैमरे में कैद हो गया। वहीं पिस्टल निकालते समय वह जमीन पर गिर गया। उक्त वीडियो अब, सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: बसपा प्रत्याशी ने किया नामांकन, दूसरे दिन इतने लोगों ने लिया फार्म।


लोकसभा चुनाव 2024,चंदौली समाचार,


वायरल वीडियो

जांच के दौरान बरामद हुआ था पिस्टल

दरसअल, बसपा प्रत्याशी नामांकन के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंचें हुए थे। गेट पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से एक पिस्टल बरामद हुआ जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। इसी बीच उक्त घटना कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया के जरिये वीडियो, पूरे जनपद में फैल गयी। मौके पर मौजूद एडिशनल एसपी ने मामले की जांच कराई तो असलहे का लाइसेंस वैध पाया गया। 


एएसपी ने कही ये बात


जानकारी देतें एएसपी, चंदौली

मौके पर मौजूद एएसपी विनय कुमार ने बताया कि नामांकन स्थल के दो सौ मीटर दूरी पर सुरक्षा कर्मियों ने बसपा प्रत्याशी के पास से पिस्टल बरामद किया है। जांच में पिस्टल का लाइसेंस वैध पाए गए। उन्होंने बताया कि प्रत्याशी को आचार संहिता के दौरान असलहा न लेकर घूमने का हिदायत देकर असलहा वापस कर दिया गया है।


बसपा प्रत्याशी ने कही ये बात

Loksabha election 2024,bsp candidate,


अपडेट चंदौली न्यूज़ को जानकारी देते हुए बसपा प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य ने बताया कि, जल्दबाजी के कारण वह पिस्टल रखना भूल गए और पिस्टल लेकर चले आये थे। उन्होंने बताया कि सुरक्षा की दृष्टिकोण से वह बीते 22 सालों से पिस्टल लेकर चल रहे है जिसका उनके पास लाइसेंस भी है। आचार संहिता के दौरान पिस्टल कैरी न करने की एएसपी के हिदायत पर उन्होंने बताया कि वह अपना पिस्टल प्रशासन के पास जमा कर देंगे अगर प्रशासन उनकी सुरक्षा का जिम्मा उठाये। उन्होंने बताया कि अगर प्रशासन उनको गनर देते है तो वे अपना असलहा जमा कराने से पीछे नही हटेंगे।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top