चंदौली। VIDEO: बड़ी खबर, चकरघट्टा प्रभारी निरीक्षक गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्यवाही।

चंदौली। VIDEO: बड़ी खबर, चकरघट्टा प्रभारी निरीक्षक गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्यवाही।

0

प्रभारी निरीक्षक को जेल

चंदौली पुलिस में तैनात चकरघट्टा थाने की प्रभारी निरीक्षक, का भ्रष्टाचार के एक मामले में संलिप्तता पाया गया है। क्षेत्राधिकारी चकिया द्वारा की जा रही विवेचनात्मक कार्रवाई के बाद प्रभारी निरीक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम किया जा रहा।


चंदौली पुलिस,चकरघट्टा,चकिया,

 तस्कर को छोड़ने की एवज में पैसों की मांग

Chandauli hospitals,hospital,

जानकारी के अनुसार बीते 6 अपैल को किसी शिकायतकर्ता द्वारा पुलिस को एक आडियों क्लिप उपलब्ध करायी गई थी। उक्त ऑडियो क्लिप में पुलिस विभाग के एक कर्मचारी द्वारा एक महिला से, गो तस्कर को छोड़ने के एवज में एक लाख रुपये अवैध रुप से मांगने का तथ्य सामने आया।

चंदौली,


READ HERE TOO: चंदौली। सड़क चौड़ीकरण: व्यापारिक हितों को लेकर कोतवाली में हुई चर्चा।


ऑडियो क्लिप की जांच की गई तो प्रथम दृष्टया में पाया गया कि चकरघट्टा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल संजय कुमार यादव द्वारा चकरघट्टा क्षेत्र निवासिनी एक महिला से एक गौ तस्कर के आरोपी को छोड़ने के लिए एक लाख रुपया मांगा जा रहा है। 


सीओ चकिया को सौंपी गई जांच


जानकारी देतें एएसपी ऑपरेशन

पुलिस के अनुसार संजय कुमार यादव द्वारा की गयी बाते भ्रष्टाचार निवारण अधि0 1988 की धारा 7 की परिधि में आयी रही थी। उक्त प्रकरण में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच सीओ चकिया को सौपा गया। सीओ द्वारा की जा रही विवेचनात्मक कार्रवाई के दौरान प्रभारी निरीक्षक चकरघट्टा, सुधीर कुमार आर्य (पीएनओ012520086) का भी नाम प्रकाश आया जिसमें अन्वेषण के दौरान विवेचना में १२० बी भादवि की बढ़ोतरी करते हुए आज यानी शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में एएसपी ऑपरेशन ने बताया कि अभियुक्त को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top