चंदौली। बेजुबान ने अपनी जांच गवां कर इंसानों को चेताया, बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही।

चंदौली। बेजुबान ने अपनी जांच गवां कर इंसानों को चेताया, बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली के मुग़लसराय क्षेत्र में बिजली विभाग की लापरवाही के कारण एक बेजुबान जानवर की मौत हो गयी। अगर उक्त बेजुबान के जगह कोई इंसान होता तो आप सोच सकते है कि बात कितनी बढ़ सकती थी।

Chandauli news,चंदौली समाचार,

अचानक टूट कर गिरा हाईटेंशन तार


RR MEMORIAL HOSPITAL ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। इस भयानक हादसे में हुई थी तीन मुखियों की मौत, इस संस्था ने बढ़ाया मदद का हाथ।


चंदौली के मुगलसराय क्षेत्र अंतर्गत रविनगर इलाका स्थित काली मंदिर के समीप 11 हज़ार वोल्ट का हाईटेंशन तार अचानक टूट कर नीचे गिर गया। उक्त तार की चपेट में आने से एक कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गयी। गनीमत ये रही कि रात होने के कारण उक्त सड़क पर इंसानों का आवागमन नही था। वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। 


READ HEAR TOO: चंदौली। अचानक भाग खड़ा हुआ मरा हुआ व्यक्ति, फटी रह गयी लोगों की आंखें।


Chandauli hospitals,

बिजली विभाग की लापरवाही

इस वक़्त गर्मी चरम पर है। लोगों के घरों में एसी, कूलर आदि चलना शुरू हो गया है। जाहिर सी बात है कि ऐसे में बिजली का लोड भी बढ़ रहा है। बीती साल की तरह आने वाले समय में भी ट्रांसफार्मर, तार आदि जलने का मामला सामने आ सकता है, जिसको लेकर विद्युत विभाग को पहले से सतर्क रहना चाहिए। पर मुग़लसराय क्षेत्र में ये उल्टा है। यहां जब कोई कांड हो जाता है तभी बिजली विभाग की नींद खुलती है।नगर की बात करें तो नगर के कई इलाकों में तार जर्जर है, बिजली के खंभों को नीचे से जंग खा गई है, पर बिजली विभाग को कोई फिक्र नही। ताजे मामले में रविनगर इलाके में सड़क के बीचों बीच हाईटेंशन तार गिरी है। इसी सड़क से भक्तों का मंदिर में आना जाना होता है। ऐसे ने उक्त तार अगर कोई इंसान पर गिरता तो कौन जिम्मेदार होता ?




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top