चंदौली। गौ तस्करों पर पुलिस का प्रहार, अब तक 113 के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही।

चंदौली। गौ तस्करों पर पुलिस का प्रहार, अब तक 113 के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली के रास्ते गौ तस्करी अभी भी जारी है। हालांकि, पुलिस लगातार तस्करों के मनसूबों पर पानी फेरती नज़र आ रही है। साल 2024 की बात करें तो चंदौली पुलिस द्वारा सैकड़ों गौ तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही की गई है।

Chandauli news,chandauli police,

पशु तस्करो के विरूद्ध लगातार कार्यवाही


BEST DENTAL CLINIC, MUGHALSARAI


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: CM YOGI ने सपा को कहा रामद्रोही, लड़ाई रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच।


एसपी डॉ0 अनिल कुमार के निर्देश पर पुलिस द्वारा लगातार पशु तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है। जनपद के समस्त थानों की पुलिस प्रमुखता से इस कार्य को अंजाम दें रहें है। तकरीबन रोज़ाना, तस्करों की गिरफ्तारी की खबर सामने आ रही है और पुलिस द्वारा गोवंशों को मुक्त भी करवाया जा रहा है। हालांकि, गोवंशों की रख-रखाव को लेकर समस्या की बात भी सामने आ रही है जो पुलिस के लिए सिरदर्द साबित हो सकती है। बहरहाल, पशु तस्करी पर अभीतक पूर्ण लगाम तो नही लग पाया है, पर चंदौली पुलिस द्वारा तस्करों के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: धारदार हथियार से चाय विक्रेता की हत्या, खून से लथपथ मिला रामप्रसाद।



RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


साल 2024 में हुई कार्यवाही

चंदौली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार साल 2024 में गोतस्करी से सम्बन्धित मामले में अब तक कुल 50 मामले दर्ज किए गए है। जिसमे 125 अभियुक्तों के विरूद्ध कार्यवाही की गई है। चंदौली पुलिस द्वारा गौ तस्करों के चंगुल से 678 गोवंशों को मुक्त करवाया गया है। साथ ही गोतस्करी में प्रयोग किये गए 39 वाहनों को पुलिस ने जप्त किया है। हाल के समय मे चंदौली पुलिस द्वारा किये गए गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही चर्चा का विषय रहा। साल 2024 की बात करें तो सिर्फ गौ तस्करी में सम्मलित संगठित गिरोह के विरूद्ध पुलिस ने 45 मामलों में 113 अभियुक्तों के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही किया है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि गौ तस्करों के विरुद्ध उक्त अभियान आगे भी जारी रहेगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top