Update Chandauli: VIDEO: डायग्नोस्टिक सेंटर पर बड़ी कार्यवाही, किया सील।

Update Chandauli: VIDEO: डायग्नोस्टिक सेंटर पर बड़ी कार्यवाही, किया सील।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली स्थित एक डायग्नोस्टिक सेंटर को जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा सील कर दिया गया। वहीं इस कार्यवाही से अन्य निजी संचालकों में हड़कंप की स्थिति है।

चंदौली में डायग्नोस्टिक सेंटर को प्रशासन ने किया सील,मची हड़कंप,

एसडीएम/डिप्टी सीएमओ ने की छापेमारी


BEST DENTAL SOLUTION


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: अखिलेश की जनसभा में एसआई की मौत, जाने क्या है मामला।


READ HERE TOO: Chandauli: VIDEO: सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का चुनावी कैलकुलेशन, बताया गणित।


जानकारी के अनुसार सकलडीहा एसडीएम अनुपम मिश्रा ने डिप्टी सीएमओ के साथ छापेमारी कर एक डायग्नोस्टिक सेंटर को सील कर दिया है। मौके पर कोई भी जरूरी दस्तावेज नही मिले। प्रशासन की इस कार्यवाही से अवैध रूप संचालित पैथालॉजी और डायग्नोस्टिक संचालकों में हड़कंप की स्थिति है।



RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


नही मिला कुशल चिकित्सक


चंदौली में डायग्नोस्टिक सेंटर सील


जिले के धानापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सामने एक डायग्नोस्टिक सेंटर संचालित है। उक्त डायग्नोस्टिक सेंटर की शिकायत, लगातार स्वास्थ्य विभाग को मिल रही थी। मंगलवार को एसडीएम अनुपम मिश्रा ने डिप्टी सीएमओ के साथ डायग्नोस्टिक सेंटर पर छापेमारी की। उक्त सेंटर पर कोई भी कुशल चिकित्सक नही मिला और न ही रजिस्ट्रेशन से संबंधित कोई भी वैध दस्तावेज मिले। जिसके कारण सेंटर को सील करने की कार्यवाही की गई।


एसडीएम ने कही ये बात

मामले में एसडीएम अनुपम मिश्रा ने बताया कि अवैध रूप से सेंटर संचालन की सूचना मिली थी। मौके पर जांच किया गया तो पाया कि सेंटर संचालन से संबंधित कोई भी वैध कागजात नही है। इस लिए जांच उपरांत डायग्नोस्टिक सेंटर को सील करने की कार्यवाही की गई है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top