चंदौली। VIDEO: व्यक्ति की संदिग्ध मौत, हत्या या कुछ और-जांच में जुटी पुलिस।

चंदौली। VIDEO: व्यक्ति की संदिग्ध मौत, हत्या या कुछ और-जांच में जुटी पुलिस।

0

व्यक्ति का मिला शव

चंदौली के सदर कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। अब, पीएम रिपोर्ट से मौत की गुत्थी सुलझेगी।

चंदौली में व्यक्ति की संदिग्ध मौत

क्षेत्र में फैली सनसनी


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR

READ HERE TOO: चंदौली। हत्यारे दोस्त: भाभी से अवैध संबंध की नीयत रखने के कारण हुई थी युवक की हत्या।


जनपद चंदौली के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मधुपुर गांव में मंगलवार की देर रात एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया तथा आवश्यक पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। वहीं मामला पूरी तरह से संदिग्ध बताया जा रहा है।


READ HERE TOO: चंदौली। सपा, भाजपा सहित 25 प्रत्याशियों ने लिया नामांकन फार्म, देखें लिस्ट।


चंदौली,crime news,

अविवाहित था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक 50 वर्षीय रंगनाथ सेठ, मधुपुर गांव में अकेला रहते थे। वह अविवाहित थें। बताया जा रहा है कि अकेला रहने के कारण उन्होंने अपने आप को पूजा-पाठ में झोंक दिया था और ज्यादातर मंदिर में पूजा पाठ किया करते थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात, गांव के कुछ लोगों ने रंगनाथ सेठ को कुर्सी पर अचेत पड़ा देखा। जिज्ञासा वस, लोग उनके करीब पहुंचें तो रंगनाथ मृत मिले। ऐसे में स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया और किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।


पीएम रिपोर्ट से सुलझेगी गुत्थी


घटना की जानकारी देतें एएसपी, चंदौली

सूचना पर पहुंचें एएसपी विनय कुमार ने मौके का जायजा लिया तथा आवश्यक पूछताछ की। जिसके बाद शव को पीएम के लिए भिजवा दिया गया। इस संबंध में एएसपी विनय कुमार ने बताया कि 50 वर्षीय रंगनाथ सेठ का शव, उनके घर मे संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी तथा पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top