Chandauli News: चंदौली आ रहें है सीएम योगी, जान लें डायवर्जन प्लान नही तो होगी मुश्किल।

Chandauli News: चंदौली आ रहें है सीएम योगी, जान लें डायवर्जन प्लान नही तो होगी मुश्किल।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

यूपी के चंदौली में कल यानी 25 मई को उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का आगमन प्रस्तावित है। इसको लेकर जहां जिला प्रशासन सतर्क है वहीं यातायात व्यवस्था के मद्देनजर रुट डायवर्जन भी किया गया है।

Chandauli news,yogi aditynath,योगी,

सीएम योगी करेंगे जनसभा


CHANDRA DENTAL CLINIC MUGHALSARAI



READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: आरपीएफ जवान ने बचाई मां-बेटे की जान, देखें खौफनाक वीडियो।


जिला प्रशासन द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि 25 मई यानी शनिवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, चंदौली स्थित महिंद्रा पालीटेक्निक कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको देखते हुए यातायात व्यवस्था के मद्देनज़र जनपद के विभिन्न स्थानों पर रूट डायवर्जन और बैरीकेटिंग की व्यवस्था की गई है। जिनका समय शनिवार की सुबज 6 बजे से सीएम के कार्यक्रम समाप्ति तक होगा।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: आमिताभ ठाकुर ने अवैध खनन का जारी किया वीडियो, डीजीपी से कार्यवाही की मांग।



RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR

रुट डायवर्जन प्लान


1. चहनिया चौराहा- समस्त प्रकार के भारी वाहनों को चन्दौली की तरफ न आकर उन्हें धानापुर व वाराणसी की तरफ डायवर्ट किया जायेगा। (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर)


2. सघन तिराहा- समस्त प्रकार के भारी वाहनों को चन्दौली की तरफ न आकर डेढावल चौकी की तरफ से धानापुर डायवर्ट किया जायेगा। (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर)


3. सकलडीहा अलीनगर तिराहा- चन्दौली की तरफ आने वाले समस्त वाहनों को अलीनगर की तरफ से अपने गन्तव्य को भेजा जायेगा। (जनसभा में जाने वाले वाहनों को छोडकर)


4. बसारिकपुर तिराहा- जनसभा में जाने वाले वाहनों को छोडकर समस्त वाहनों को बसारिकपुर नहर से बिछिया मोड़  NH-19  की तरफ से अपने गंतव्य को भेजा जायेगा।


5. पं0कमलापति त्रिपाठी जिला अस्पताल- जनसभा में जाने वाले वाहनों के अतिरिक्त समस्त वाहनों को NH-19 से अलीनगर व सैयदराजा की तरफ को भेजा जायेगा।


6. पुलिस लाइन गेट-जनसभा में जाने वाले वाहनों को NH-19 (हाईवे) चंदौली मझवार स्टेशन के तरफ से भेजा जायेगा तथा अन्य समस्त वाहनों को NH-19 से सैयदराजा की तरफ भेजा जायेगा।


7. डाईवर्जन पावर हाऊस अंडरपास- जनसभा में जाने वाले वाहनों को चंदौली मझवार स्टेशन के तरफ से भेजा जायेगा तथा अन्य समस्त वाहनों को पुलिस लाइन गेट से NH-19 पर चढाकर सैयदराजा की तरफ भेजा जायेगा ।


8. बिछिया तिराहा (NH-19 कट)- किसी भी प्रकार के वाहन को बिछिया कट से पुलिस कार्यालय की तरफ नही जाने दिया जायेगा। यह मार्ग केवल कैली रोड से आने वाले वाहनों के लिए रहेगा।


9. चंदौली मझवार स्टेशन कट- नवनिर्मित पुल की तरफ जनसभा में जाने वाले वाहनों के अतिरिक्त किसी भी प्रकार के वाहनों को नही भेजा जायेगा।


चंदौली यातायात पुलिस द्वारा आम लोगों से अपील करते हुए बताया गया है कि डाईवर्जन प्लान के अनुसार यात्रा करें और चंदौली पुलिस का सहयोग करें।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top