चंदौली। VIDEO: बड़ी खबर, सड़क हादसे में दो की मौत-दो की हालत गंभीर।

चंदौली। VIDEO: बड़ी खबर, सड़क हादसे में दो की मौत-दो की हालत गंभीर।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली के एक पेट्रोल पंप के पास हुए सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं दो अन्य, गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

Chandauli news,

मंगलवार की देर रात हुआ हादसा


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। बिरहा गायिका की फंदे से लटकता हुआ मिला शव, पति से अलग रहती थी मृतका।


जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात जिले के कंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सैयदराजा-जमानिया हाईवे पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास दो बाइकों के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। हादसे में जहां दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने दो युवकों के मौत की पुष्टि की। वहीं घायलों का इलाज चल रहा है।


READ HERE TOO: चंदौली। तीन युवकों की गंगा मे दूंबने से मौत, भाग खड़े हुए अन्य दोस्त।



चंदौली समाचार,

आमने-सामने हुई टक्कर


चंदौली में बड़ा सड़क हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कंजेहरा गांव निवासी 22 वर्षीय राकेश जायसवाल और चखनिया गांव निवासी 21 वर्षीय अमन बाइक से कहीं गए हुए थे। वापस लौटते वक्त दोनों एक पेट्रोल पंप पहुंचें, जहां उन्होंने डीजल लिया और अमड़ा की ओर चल पड़े। अभी वे कुछ दूर गए ही थें की विपरीत दिशा से आ रही बाइक सवारों के साथ उनके बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइकों में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


डॉक्टरों ने इनको किया मृत घोषित

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचें और पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने अमन और दूसरा बाइक सवार शहजाद को मृत घोषित कर दिया। वहीं डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल राकेश को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के बाद शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top