चंदौली। VIDEO: पुलिस के उपर हमले पर सस्पेंस, दूसरी ओर पुलिस पर भी गंभीर आरोप।

चंदौली। VIDEO: पुलिस के उपर हमले पर सस्पेंस, दूसरी ओर पुलिस पर भी गंभीर आरोप।

0

पुलिस टीम पर हमला

चंदौली के बलुआ क्षेत्र में एक वारंटी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर हमले की बात सामने आई है, वहीं आरोपी के परिजनों ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। फिलहाल, मामले में एक गिरफ्तारी हुई है और घटना का जांच किया जा रहा है।

चंदौली पुलिस,chandauli crime news,

वारंटी को गिरफ्तार करने गयी थी पुलिस


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


जानकारी के अनुसार बलुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत मथेला गांव के बीडीसी राकेश को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर आरोपी के परिजन और लोगों की भीड़ ने हमला बोल दिया। बीडीसी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। उक्त आरोप पुलिस कर्मियों द्वारा लगाया गया है। वहीं आरोपी के परिजनों ने पुलिसकर्मी पर दुकान के गल्ले में हांथ डालकर पैसे निकालने का आरोप लगाया है।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: बड़ी खबर, चकरघट्टा प्रभारी निरीक्षक गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्यवाही।


पुलिस ने कही ये बात

चन्दौली न्यूज़,चंदौली,हॉस्पिटल,


पुलिस के अनुसार 4 मई को बलुआ थानाक्षेत्र अंतर्गत मथेला गांव के बीडीसी राकेश के खिलाफ बाट-माप विभाग का एनबीडब्ल्यू (गैर जमानती वारंट) जारी हुआ था। मुख्य आरक्षी विन्ध्यांचल यादव द्वारा सम्मन तामिला के दौरान सुचना मिला की राकेश, मथेला बाजार स्थित अपने किराने की दुकान पर मौजूद है।



चंदौली में पुलिस टीम पर हमला

मुख्य आरक्षी ने दोपहर के करीब 2 बजे राकेश को पकड़ लिया। राकेश के पकड़े जाने के बाद उसके सगे सम्बन्धी, परिवारजन व आक्रोशित भीड़ द्वारा पुलिस के साथ हाथापाई की गई। जमीन पर रुपये बिखेर कर हंगामा शुरु कर दिया और यह आरोप लगाया गया की पुलिसकर्मी दुकान के गल्ले में हांथ डालकर पैसे निकालने लगे और राकेश को मौके से भगा दिया गया।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: शराब तस्करी का नया फंडा, सोचा न होगा मिलेगी 18 लाख की शराब.


चौकी इंचार्ज के साथ हाथापाई

पुलिस के अनुसार सूचना पर गस्त पर रहे कैलावर चौकी इंचार्ज सादे कपड़ों में मौके पर पहुंचें जहां कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनके साथ भी हाथा पाई कि गई। मामले में एएसपी बिनय कुमार ने बताया कि उपरोक्त प्रकरण के संबंध में थाना बलुआ पर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। जिसमें एक आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है अन्य हमलावरो की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है व भीड़ द्वारा पुलिस पर लगाए गए झूठे आरोपों की भी जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top