चंदौली। VIDEO: बस चाहिए तो सपा के राष्ट्रीय सचिव से करें संपर्क, जाने उन्होंने क्यों कही ये बात।

चंदौली। VIDEO: बस चाहिए तो सपा के राष्ट्रीय सचिव से करें संपर्क, जाने उन्होंने क्यों कही ये बात।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा कि बस चाहिए तो मुझसे संपर्क करें। जिले में उक्त वीडियो, चर्चा का विषय बना हुआ है।

Chandauli news,chandauli samachar,

आ रहें है अखिलेश यादव


BEST DENTAL CLINIC, MUGHALSARAI


READ HERE TOO: चंदौली। गौ तस्करों पर पुलिस का प्रहार, अब तक 113 के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही।


दरसअल, कल यानी 27 मई को जनपद चंदौली में सपा के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश यादव का आगमन प्रस्तावित है। अखिलेश यादव करीब 2 बजे, चंदौली स्थित पॉलिटेक्निक ग्राउंड पहुंचेंगे। करीब एक घंटे तक विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद वे आगे के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके लिए हेलीपैड सहित अन्य तैयारियां अपने अंतिम चरण में है और सपा नेता और कार्यकर्ता अपने नेता को देखने और सुनने के लिए काफी उत्साहित है।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: CM YOGI ने सपा को कहा रामद्रोही, लड़ाई रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच।



RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR

सपा राष्टीय सचिव ऐसे दें रहे योगदान


जानकारी देतें मनोज सिंह डब्लू


सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू, कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने चंदौली पॉलिटेक्निक ग्राउंड पहुंचें। वहां उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया और सबंधितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म में उक्त तैयारियों के बाबत जायजा लेने का एक वीडियो सांझा किया। उन्होंने बताया कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष का कल यानी 27 मई को जिले में आगमन हो रहा है, इसलिए जिले के किसी भी साथियों को अगर बस की जरूरत है, तो वे उनसे संपर्क करें। वह बस भिजवाने का काम करेंगे। बताया, बाकी छोटी गाड़ियों के लिए जिला संगठन से संपर्क कर सकते है। साथ ही उन्होंने सभी से अपील किया कि सभी शांति बनाते हुए पॉलिटेक्निक पहुंचें और अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को सुनने का काम करें।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top