चंदौली। सड़क चौड़ीकरण: व्यापारिक हितों को लेकर कोतवाली में हुई चर्चा।

चंदौली। सड़क चौड़ीकरण: व्यापारिक हितों को लेकर कोतवाली में हुई चर्चा।

0

प्रगति पर सड़क चौड़ीकरण

पड़ाव से लेकर गोधना बाईपास तक सड़क चौड़ीकरण को लेकर कार्य प्रगति पर है। सड़क निर्माण कार्य को लेकर आज कोयला मंडी में चंधासी कोल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश जिंदल, कोल व्यापारियों व कार्यदाई संस्था के बीच कोतवाली में क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह की अध्यक्षता में व्यापारिक हितों को लेकर चर्चा की गई।


Satish jindal,chandauli news,

Chandauli hispitals,

व्यापारिक हितों को ध्यान में रखें प्रशासन

कार्यदाई संस्था के सम्बीत दास ने सड़क चौड़ीकरण में कोई अवरोध न हो इसके लिए व्यापारियों से सहयोग देने की अपील की। सतीश जिंदल ने कहा कि व्यापारिक हितों को ध्यान में रखते हुए मुख्य मार्ग को बंद नहीं किया जाए, वैकल्पिक व्यवस्था बनाते पहले अंदर के मुख्य 5 मार्गों को समतल किया जाए ताकि काफी गाड़ियां सुगमता से अंदर खड़ी की जा सके जिससे मुख्य मार्ग पर अवरोध में कमी आएगी और बरसात के मौसम को ध्यान में रखते हुए दिन रात काम किया जाए जिससे जल्द से जल्द व्यापार करने में सहूलियत प्रदान हो सके।

चन्दौली न्यूज़,बबासीर,भगंदर,

इस अवसर पर प्रगतिशील संस्था के अध्यक्ष श्री धर्म राज यादव ने भी सहमति प्रदान की ,और मंडी हित मे अपनी बातें  रखी इस अवसर पर कोतवाल विजय बहादुर सिंह, टी आई सुरेंद्र यादव, कैलाश पोद्दार, गंगाधर यादव, देशदीप मित्तल, राजकुमार कलवाणी, लल्लू तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top