VIDEO: चंदौली। शॉर्ट फिल्म इमरती पार्ट 2 का हुआ लोकार्पण, सिंघम ने भी देखी फ़िल्म।

VIDEO: चंदौली। शॉर्ट फिल्म इमरती पार्ट 2 का हुआ लोकार्पण, सिंघम ने भी देखी फ़िल्म।

0

इमरती पार्ट 2 का लोकार्पण

चंदौली में शनिवार को शॉर्ट फिल्म इमरती पार्ट 2 का लोकार्पण किया गया। इस दौरान सिंघम नाम से मशहूर सीओ अनिरुद्ध सिंह, सतीश जिंदल समेत जाने माने लोग मौजूद रहे।


Imarati part 2

 

डायबिटीज के रोगियों के लिए एक संदेश 

rr memorial hospital alinagar chandauli

शनिवार को अपराहन नगर पालिका परिषद दीनदयाल नगर के प्रेक्षा गृह में आशीष लक्ष्य द्वारा निर्देशित फिल्म इमरती पार्ट 2 का लोकार्पण क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह के द्वारा किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि फिल्म भी साहित्य की तरह समाज का आईना होता है और इसमें समाज में घटने वाली घटनाएं न केवल प्रतिबंधित होती हैं बल्कि फिल्म का भी समाज पर अच्छा और बुरा दोनों असर पड़ता है। असर निर्भर करता है फिल्म के थीम और उसके एग्जीक्यूशन पर। उन्होंने आगे कहा कि इमरती पार्ट 2 शुगर या डायबिटीज के रोगियों के लिए एक संदेश लेकर आता है और जहां चिकित्सक काम नहीं कर पाते वहां यह फिल्म लागू होती है।

बबासीर का पुराना मद्रासी दवाखाना


नायक के रूप में दिखें डॉ0 अनिल यादव

फिल्म के नायक के रूप में डॉक्टर अनिल यादव ने प्रभावशाली अभिनय किया है और भी कलाकारों ने अपनी छाप छोड़ी है। वैसे इस दुनिया में हर एक व्यक्ति कलाकार है, उसे यदि मौका मिलता है तो वह अपनी कला का प्रदर्शन अवश्य करता है। श्री सिंह ने यह भी कहा कि 10 मिनट की इस फिल्म को देखने के बाद लगता है कि  दीनदयाल नगर में भी फिल्म के क्षेत्र में काम करने वाली एक टीम का पदार्पण हो रहा है। आशीष लक्ष्य उस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और निश्चित रूप से आने वाले भविष्य में फिल्म जगत में दीनदयाल नगर का नाम रोशन होगा।



इस अवसर पर  समाजसेवी सतीश जिंदल, डॉ0 विनय वर्मा डॉ ओपी सिंह, डॉ मनोज कुमार सिंह, शैलेंद्र कुमार गुप्ता, आलोक सिंह, मंटू शर्मा, शेख मंटू शर्मा, अंकित पांडे, शेख दीपक ओझा डिंपल सिंह देशदीप मित्तल  राजिब सिद्दीकी रामदयाल यादव राजाराम यादव, अनिल जायसवाल, विकास जायसवाल, निजाम बाबू अखलाक अहमद समेत सैकड़ो प्रतिष्ठित नागरिक और कला प्रेमी उपस्थित थे। संचालन डॉ अनिल यादव और आशीष लक्ष्य ने किया। लोकार्पण के दौरान फिल्म में काम करने वाले  सुमित, जय, डिंपल, अंकित पांडे, अंकित गौड़, चंद्रभूषण मिश्रा, चंचल यादव, हर्षित सिंह, विवेक शर्मा भी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top