VIDEO: चंदौली। एक और ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट, जिंदगी और मौत से जूझ रहा कर्मचारी।

VIDEO: चंदौली। एक और ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट, जिंदगी और मौत से जूझ रहा कर्मचारी।

0

ऑक्सीजन सिलेंडर हुआ ब्लास्ट

चंदौली के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में एक ऑक्सीजन सिलेंडर तेज आवाज के साथ ब्लास्ट हो गया। इस दौरान एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज टामा सेंटर में चल रहा है। बीते साल दिसंबर में इसी तरह रविनगर में आक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट हुआ था जिसमे दो की दर्दनाक मौत हो गयी थी।


मुग़लसराय में ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट

आरपीएफ कालोनी के करीब हुआ ब्लास्ट

बबासीर

जानकारी के अनुसार मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आरपीएफ कॉलोनी, माल गोदाम रोड स्थित शिव मंदिर के समीप ठेकेदारी पर कार्य चल रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार्य के दौरान सिलेंडर उतारते वक़्त सिलेंडर नीचे गिर गया और तेज आवाज के साथ फटा।






Chandauli hospitals

कर्मचारी गंभीर रूप से हुआ घायल

सिलेंडर फटते ही कार्य कर रहा मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया। आनन फानन में घायल कर्मचारी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।


सीओ ने लिया मौके का जायजा


हादसे की सूचना मिलते ही सीओ अनिरुध्द सिंह, कोतवाल और चौकी इंचार्ज समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। सीओ ने बताया कार्य के बाबत सबंधितों को हिदायत दी गयी है ताकि भविष्य में ऐसी घटना न घट सके।


ठेकेदार की लापरवाही का कयास

बताया जा रहा है कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद भी मौके पर ना तो कार्य कर रहा कोई अधिकारी ना ही ठेकेदार पहुंचे। कयास लगाया जा रहा है कि ठेकेदार का नही पहुंचना कहीं ना कही एक बड़ी लापरवाही है। हालांकि पुलिस द्वारा बताया गया है कि उक्त मामले की गम्भीरता से जांच कराया जा रहा है दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top