VIDEO: चंदौली। गोरखपुर मठ से आये संत ने योगी-मोदी को कहा अवतार, कहें मोदी कर रहें गंदगी इकट्ठा-योगी करेंगे साफ।

VIDEO: चंदौली। गोरखपुर मठ से आये संत ने योगी-मोदी को कहा अवतार, कहें मोदी कर रहें गंदगी इकट्ठा-योगी करेंगे साफ।

0

पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ

गोरखपुर से चंदौली पहुंचे संत ने पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश के ये दो संत आगे चलकर भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने का काम करेंगे।


पीएम मोदी,सीएम योगी,गोरखपुर मठ,साधु,संत,

पीएम और सीएम को लेकर दिएं बड़ा बयान

Yoga,

बबासीर,

चंदौली के नवीन मंडी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचें गोरखपुर योगी अखाड़ा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनाथ योगी ऊर्फ ब्रम्हचारी जी महाराज ने सीएम योगी और पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पहले सीएम योगी को पीएम बनने की बात कही। बाद में पीएम मोदी पर किये गए सवाल पर उन्होंने बताया कि योगी और मोदी दोनों ही अवतार है। पीएम मोदी अपने कार्यकाल में गंदगी इकट्ठा कर रहें है और योगी आदित्यनाथ जब पीएम बनेंगे तो ये गंदगी साफ करने का काम करेंगे। उन्होंने बताया कि फिर से दुष्टों का साम्राज्य वैन रहा है और सीएम योगी जब पीएम बनेंगे तब भारत फिर से हिन्दू राष्ट्र बनेगा और चारों तरफ भगवा लहराएगा।





Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,



मोदी के फिर से पीएम बनने की कही बात

श्रीनाथ योगी ने कहा कि 2024 में मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके बाद 2029 में योगी प्रधानमंत्री बन देश को इसी ऊर्जा के साथ लेकर आगे बढ़ेंगे। कहें, भारत को योगमय कर सभी को स्वस्थ्य रखा जाएगा। सीएम योगी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए शीघ्र ही नवीन मंडी में महायज्ञ का आयोजन होगा।


READ HERE TOO: चंदौली। जिला प्रशासन दे रहा जिले में टूरिज़्म को बढ़ावा, डीएम ने इन्वेस्टर्स को किया आमंत्रित।


दो संत कर रहें देश का नेतृत्व

श्रीनाथ योगी ने कहा कि इस समय देश व प्रदेश का नेतृत्व दोनों संत कर रहे है और एक संत के लिए पूरा देश उसका परिवार होता है। वह अपना जीवन देश की भलाई व तरक्की के लिए न्योछावर कर देते है। आज चारो तरफ भगवा है और इसी से दुष्टों का संहार होना है। उन्होंने कहा कि सभी हिन्दू राष्ट्र व सीएम योगी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जल्द ही महायज्ञ करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top