VIDEIO: पुलिस और कुख्यात पशु तस्करों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली, एक फरार।

VIDEIO: पुलिस और कुख्यात पशु तस्करों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली, एक फरार।

0

पुलिस एनकाउंटर

चंदौली में बीते 6 माह से फरार कुख्यात गौ तस्करों पर चंदौली पुलिस काल बनकर टूटी। पुलिस एनकाउंटर में एक तस्कर जहां पुलिस की गोली का निशाना बना तो वहीं एक तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।


Chandauli police,एनकाउंटर,encounter,

इस क्षेत्र में हुआ मुठभेड़

Yoga,

बबासीर,



यूपी के चंदौली क्षेत्र अंतर्गत नवही मोड़ पर ग्राम भगवानपुर तालाब के पास मंगलवार की देर रात करीब 10:35 बजे पशु तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। जवाबी कार्यवाही के दौरान एक पशु तस्कर के दाहिने पैर में गोली लगी। वहीं, एक पशु तस्कर अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। फरार पशु तस्कर की पहचान और गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।


Chandauli hospitals,

तस्करों ने पुलिस पर किया फायर

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात क्षेत्र भ्रमण के दौरान सैयदराजा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो पशु तस्कर गोवशों लदी गाडीयो को पास कर तस्करी कराने के फिराक मे भतीजा अन्डर पास पुल पर मौजूद है। जिसमे वांछित इनामियां अपराधी कुलदीप यादव भी है जिसे सैयदराजा पुलिस गिरफ्तार करने में प्रयासरत थी। मुखबिर से सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने भतीजा अन्डर पास पुल पर दो व्यक्तियों को देखा। पुलिस को देखते ही दोनों व्यक्ति पुलिस पर असलहे से फायर कर बाइक से भाग निकले।


दो थानों की पुलिस के साथ मुठभेड़

सैयदराजा पुलिस ने आर0टी0 सन्देश देते हुए अभियुक्तो का पीछा किया गया। सैयदराजा पुलिस और सदर पुलिस ने पशु तस्करों का पीछा किया। इस दौरान दोनो बाइक सवार तस्कर नवही मोड़ पर ग्राम भगवानपुर तालाब पर फिसल कर गिर गये। पुलिस द्वारा बताया गया है कि अभियुक्त कुलदीप यादव प्रभारी निरीक्षक चन्दौली पर जान से मारने कि नियत से फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में प्रभारी निरीक्षक चंदौली ने फायर किया जिससे अपराधी कुलदीप यादव दाहिने पैर में गोली लग गई। गोली लगते ही पशु तस्कर गिर पड़ा। वहीं, अन्धेरे का फायदा उठा कर एक पशु तस्कर भागने मे सफल रहा।


अभियुक्त के पास से असलहा बरामद

अभियुक्त के पास से एक अदद तमंचा 315 बोर 03 अदद जिंदा कारतूस 315 बोर तथा एक अदद खोखा कारतूस और एक बाइक यामाहा R15 रंग काला बरामद हुई है। घायल पशु तस्कर का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। घटना की जानकारी लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह, फोरेंसिक टीम के अलावा अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि एक तस्कर के पैर में गोली लगी है। बाकी एक तस्कर फरार हो गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top