चंदौली। पालतू कुत्ते की दर्ज कराई गुमशुदगी, इनाम देने का किया घोषणा- पुलिस भी दिखी एक्टिव।

चंदौली। पालतू कुत्ते की दर्ज कराई गुमशुदगी, इनाम देने का किया घोषणा- पुलिस भी दिखी एक्टिव।

0

कुत्ते की गुमशुदगी रिपोर्ट

चंदौली के सदर कोतवाली में अपने पालतू कुत्ते की गुम होने की शिकायत लेकर एक महिला पहुंची और कुत्ते को ढूंढने के लिए पुलिस से गुहार लगाई। यहां चंदौली पुलिस का एक सकारात्मक रूप देखने को मिला। पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और गुमशुदगी दर्ज कर कुत्ते की तलाश में जुट गई।


Chandauli news,chandauli police,गुमसूदगी,कुत्ते की गुमसूदगी,

कुत्ते को ढूंढने वाले को इनाम का घोषणा

Yoga,

बबासीर,

जानकारी के अनुसार बुधवार को सदर क्षेत्र अंतर्गत बिछिया कला गांव की निवासिनी कांति देवी का कुत्ता जो कि लैब्रा नस्ल का है वह टहलने के दौरान विकास भवन के समीप से कहीं लापता हो गया था। काफी तलाश के बाद भी जब कुत्ते का पता नही चला तो महिला ने पुलिस से संपर्क साधा और कुत्ता खोजने की गुहार लगाई। साथ ही महिला ने कुत्ते का मिसिंग पोस्टर जारी कर कुत्ते को खोजकर लाने वाले को उचित इनाम देने का ऐलान कर दिया।





Chandauli hospitals,

Chandauli dentists,

Chandauli news,

पुलिस ने भी दिखाई तत्परता

कांति देवी से मिली तहरीर के आधार पर सदर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस लगातार कांति देवी के संपर्क में रही। इसी बीच कांति देवी के किसी जानने वाले ने कुत्ते को कहीं पर बंधा हुआ देखा। उसने कुत्ते को कांति देवी तक पहुंचाया। पर यहां हम पुलिस के कार्यों का भी सराहना करते है जिन्होंने बेजुबान को ढूंढने की कोशिश की। डॉग ओनर ने बताया कि कुत्ता मिल गया है और वह अब सुरक्षित है। साथ ही चंदौली पुलिस की सराहना भी किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top