VIDEO: चंदौली पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर, दोनों के खिलाफ बिहार में करीब एक दर्जन मुकदमा है दर्ज।

VIDEO: चंदौली पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर, दोनों के खिलाफ बिहार में करीब एक दर्जन मुकदमा है दर्ज।

0

भारी मात्रा में गांजे के साथ दो गिरफ्तार

यूपी के चंदौली पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध एक और बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो शातिर गांजा तस्करों को गिरफ्तार करते उनके पास से भारी मात्रा में नाजायज गांजा बरामद किया है।


Chandauli police,गांजा तस्कर,तस्करी,बिहार,crime news,

 सदर पुलिस को मिली सफलता

Yoga,yog,yog guru,

दरसअल, एसपी डॉ0 अनिल कुमार के निर्देश पर जनपद में लगातार मादक पदार्थों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में सदर पुलिस ने चेकिंग के दौरान प0 कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला चिकित्सालय चन्दौली के सामने सर्विस रोड से दो नफर गांजा तस्करों को गिराफ्तार कर लिया। तलाशी में अभियुक्तों के पास से कुल 4 किलों 100 ग्राम अवैध नाजायज गांजा बरामद हुई। साथ ही पुलिस ने अभियुक्तों द्वारा इस्तमाल की जा रही अपाचे बाइक को कब्जे में ले लिया।




Chandauli dentist,dental clinic,

Chandauli hospital,hospitals,



अभियुक्तों के विरुद्ध एक दर्जन मुकदमे है दर्ज

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस द्वारा बताया गया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम साहेब जमा खान उर्फ पठान और बल्लू चौधरी है जो कि बिहार के कैमूर, भभुआ, बिहार के रहने वाले है। बताया अभियुक्त साहेब जमा खान उर्फ पठान के विरुद्ध बिहार के चैनपुर थाने में नौ मुकदमे दर्ज है तथा अभियुक्त बल्लू चौधरी के विरुद्ध भी बिहार के दुर्गावती थाने में तीन मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top