VIDEO: चंदौली। मिलिए जनपद के इन ऑल इन वन चोरों से, जिले के बाहर भी देते है वारदातों को अंजाम।

VIDEO: चंदौली। मिलिए जनपद के इन ऑल इन वन चोरों से, जिले के बाहर भी देते है वारदातों को अंजाम।

0

तीन शातिर चोर गिराफ्तार

यूपी के चंदौली पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से चोरी के पांच चोरी की बाइक बरामद हुए। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही करने में जुटी हुई है।


चोर गिरफ्तार,बाइक चोर,बाइक चोर गिरफ्तार,चंदौली पुलिस,

 पुलिस को देख भागने के चक्कर मे गिरें चोर

Yoga,yog,

दरसअल, एसपी डॉ0 अनिल कुमार के अनुसार जिले में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मुग़लसराय पुलिस ने चेकिंग के दौरान भुपौली मार्ग से बाइक सवार दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया जो कि पुलिस को देख भाग रहें थें और भागने के दौरान गिर गए। मौके से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया साथ ही एक चोरी की बाइक बरामद हुई।




Chandauli dentist,dental clinic,

Chandauli hospitals,hospital,



निशानदेही पर एक और अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त मनीष यादव और लल्लू कुमार से बातचीत की तो एक और नाम सामने आया। पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर एक और अभियुक्त गोविंद गुप्ता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार मोटरसाइकिलें बरामद किया। 

यहां चोरी की बाइक पहुंचाने जा रहें थें अभियुक्त

पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्त मनीष यादव ने बताया कि बरामद मोटरसाइकिलें वह अपने साथी गोविंद गुप्ता के यहां पहुंचाने जा रहे थे जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बताया कि वह और उसके साथी जनपद चंदौली सहित अन्य जनपदों से बाइकें चुरा कर विभिन्न स्थानों पर खड़ा कर देते है और अच्छा दाम मिलने पर बेच देतें है। मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी अनिरुध्द सिंह ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top