चंदौली। मुंबई में किया चोरी, चंदौली में गिरफ्तार- किसी फिल्मी कहानी से कम नही ही ये घटना।

चंदौली। मुंबई में किया चोरी, चंदौली में गिरफ्तार- किसी फिल्मी कहानी से कम नही ही ये घटना।

0

मुम्बई से अधिकारी का सामान चोरी

बीते 17 सितंबर को डीडीयू आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक को मोबाइल के जरिये मुम्बई पुलिस के नेहरू नगर थाना के निरीक्षक यूसुफ सौदागर द्वारा सूचना मिली कि कुछ बदमाश एक मुम्बई से एक अधिकारी का लैपटॉप व पासपोर्ट लेकर 12322 मुम्बई मेल से फरार हो गए जो अभी डीडीयू पहुंच रहे है। मुम्बई पुलिस द्वारा दो संदिग्ध ब्यक्तियों का फोटो उपलब्ध कराया गया।


ddu grp,ddu rog,chori,chor giraftaar,arrest,

सूचना पर आरपीएफ-जीआरपी हुई मुस्तैद

बबासीर,का,गारंटेड,इलाज,

Yoga,yog,

सूचना पर डीडीयू जीआरपी और आरपीएफ के जवान मुस्तैद हो गयी और ट्रेन के आने का प्रतीक्षा करने लगी। उक्त ट्रेन स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 2 पर 22.55 बजे पहुंची तो जवानों ने छानबीन शुरू किया। इस दौरान जवानों को कोच संख्या S/6 में मुम्बई पुलिस द्वारा दिये गए विवरण के अनुसार मेल खाता एक व्यक्ति मिला। पूछताछ में उक्त व्यक्ति ने अपना नाम पिंटू कुमार मंडल निवासी झारखंड बताया।

Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,

टीम ने की पूछताछ

उक्त व्यक्ति के पास से जवानों ने एक वीवो कंपनी का मोबाइल, एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल, एक कीपैड कंपनी का मोबाइल तथा एक स्लीपर क्लास का टिकट जिसका पीएनआर नंबर 8108254285 (छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से डेहरी ऑन सोन) किसी अन्य यात्री का पाया। मुम्बई से चोरी हुए लैपटॉप के संबंध में पूछने पर बताया कि उसके दो साथी विकास कुमार मंडल और संदीप कुमार मंडल, उसी गाड़ी में है। और लैपटॉप का बैग उन्हीं के पास में है। जिसके बाद व्यक्ति को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया।


READ HERE TOO: VIDEO: सुल्तानपुर के रहने वाले इस इनामिया गैंगस्टर को पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार।

READ HERE TOO: VIDEO: सगे भाई निकलें अन्तर्राज्जिय वाहन चोर, चोरी के चार वाहन बरामद।

अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए दी गयी सूचना

मौके पर मौजूद टीम द्वारा तत्काल इसकी सूचना आरपीएफ/एससीएनएल/डीडीयू को देते हुए उक्त गाड़ी में  (डीडीयू से गया) जाने वाले मार्ग रक्षण ड्यूटी में तैनात सहायक उप निरीक्षक रामाश्रय को उक्त सूचना से अवगत कराते हुये खोजबीन हेतु निर्देशित किया गया। आरपीएफ स्कोर्ट पार्टी द्वारा खोजबीन के दौरान दोनों वांछित व्यक्ति विकास कुमार मंडल व संदीप कुमार मंडल को लेपटॉप  बैग सहित पकड़ा गया।

दोनों को लाया गया डीडीयू पोस्ट

टीम द्वारा दोनों वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर वापस डीडीयू पोस्ट लाया गया। जिसके बाद आरपीएफ ने थाना-नेहरू नगर से संपर्क साधा। 18 सितंबर को मुम्बई पुलिस की टीम के डीडीयू पहुंची और उक्त पकड़े गए ब्यक्तियों को कब्जा लेकर अग्रिम कार्यवाही हेतु अपने साथ ले जाया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top