VIDEO: चंदौली। पति ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर दिया था इस खौफनाक वारदात को अंजाम, कांप जाएगी रूह।

VIDEO: चंदौली। पति ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर दिया था इस खौफनाक वारदात को अंजाम, कांप जाएगी रूह।

0

नाले में मिला था महिला का शव

यूपी के चंदौली में बीते 17 अगस्त को सैयदराजा अन्तर्गत ग्राम सोगाई व परसिया के बीच नाले में हत्या कर एक महिला के शव फेंके जाने के मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है तथा पुलिस अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही करने में जुटी हुई है।


चंदौली पुलिस,महिला की हत्या,नाले में मिला महिला का शव,

 पुलिस ने किया आरोपितों को गिरफ्तार

Yoga,yog,

नाले ने महिला के शव मिलने के बाद सैयदराजा पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू किया। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि महिला के हत्या से संबंधित दो अभियुक्त चन्द्रशेखर और राकेश विश्वकर्मा इस समय भतीजा मोड़ अंडर पास के उस पार मौजूद हैं। जो कहीं बाहर भागने की फिराक में हैं। यदि जल्दी करें तो पकड़े जा सकते हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पर दोनों अभियुक्त पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने भी अभियुक्तों का पीछा कर उन्हें भतीजा रोड अंडर पास के उसपार स्थित सड़क के पास से पकड़ लिया।


मृतका से परेशान था अभियुक्त चंद्रशेखर

पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्त चन्द्रशेखर ने बताया गया कि मृतका बबिता उसकी पत्नी थी। और वह अपने पत्नी से काफी परेशान हो गया था। बताया कि मृतका ने उसके और  घर वालों के खिलाफ दो मुकदमा दहेज का लिखवा दिया था। वह किसी तरह मुकदमे मे सुलह करके मृतका को मुम्बई ले गया। तब भी उसके बर्ताव मे बदलाव नही आया तो उसने अपने साथी राकेश विश्वकर्मा के साथ पत्नी को जान से मारने का प्लान बनाया।


READ HERE TOO..चंदौली। आरपीएफ ने पटना-इंदौर एक्सप्रेस से 7 बच्चों को किया रेस्क्यू, ट्रैफिकर गिरफ्तार।


Chandauli dentist,dental,

Chandauli hospitals,

गला दबा कर किया था हत्या

अभियुक्त ने बताया कि वह बीते 11 अगस्त को मुम्बई से बबिता व अपनी बेटी रितिका तथा दोस्त राकेश विश्वकर्मा को साथ लेकर चन्दौली अपने घर लौटा। 12 अगस्त की रात पत्नी बबिता से उसकी कहासुनी हो गयी और गुस्से में आकर उसने बबिता को गिराकर गला दबाया और जब ज्यादा छटपटाने लगी तो राकेश ने उसका पैर पकड़कर दबाये रखा और जब बबिता मर गयी तो लाश को बोरे मे भरकर गांव के बाहर स्थित नाले मे फेंक दिया। वहीं दूसरा अभियुक्त राकेश ने बताया कि वह गोरखपुर का रहने वाला है तथा मुम्बई मे रहकर लोहे की फैक्ट्री मे नौकरी करता है। वहीं पर उसकी मुलाकात चन्द्रशेखर से हुई थी। साथ ही अभियुक्त राकेश ने इस हत्या में चन्द्रशेखर के साथ हत्या में शामिल होने का बात स्वीकारा। पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top