VIDEO: चंदौली। बस एक क्लिक में पढ़े जिले की प्रमुख क्राइम खबरें, पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही।

VIDEO: चंदौली। बस एक क्लिक में पढ़े जिले की प्रमुख क्राइम खबरें, पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही।

0

अपराध के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही

अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चंदौली पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है। एसपी डॉ0 अनिल कुमार के निर्देश पर सदर पुलिस, मुग़लसराय पुलिस, कंदवा, धानापुर पुलिस द्वारा किया गया कार्यवाही।


Chandauli news,chandauli police,criminals arrested,

तमंचा लहराते हुए दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

Yoga,

बबासीर,

Chandauli crime news,

जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अमड़ा गांव के पास से दो युवकों को गिरफ़्तार किया है। अभियुक्तों पर आरोप है कि दोनों चलती बाइक में तमंचा लहराते हुए कहीं जा रहें थे। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से अवैध तमंचा, एयर पिस्टल के साथ जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ़्तार अभियुक्त माजिद और दिलवर अली जे विरुद्ध पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई।



युवती के साथ यौन शोषण करने वाला गिरफ़्तार

Chandauli crime news,

जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने युवती के साथ यौन शौषण तथा उसका वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोपी को चंदौली टैम्पो स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया अभियुक्त का नाम राजेंद्र विश्वकर्मा है जो कि सैयदराजा क्षेत्र का रहने वाला है। बताया, अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।




Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,

25 हज़ार का इनामिया गैंगस्टर गिरफ्तार

Chandauli crime news,

अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की क्रम में जिले की कंदवा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अमड़ा तिराहे के पास से एक इनामिया गैंगस्टर को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने बताया गिरफ़्तार अभियुक्त का नाम अनीश बिन्द जो कि वांछित था। बताया अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्यवाही जारी है।



रिरायर्ड फौजी का रिवाल्वर चुराने वाला गिरफ्तार

Chandauli crime news,

चंदौली में बीते 5 अगस्त 2023 को बलुआ क्षेत्र निवासी रिरायर्ड फौजी मनोज कुमार सिंह का लाइसेंसी रिवाल्वर जे साथ 4 कारतूस और मोबाइल सीतापोखरी थाना धानापुर क्षेत्र से चोरी हो गया था। पीड़ित ने इसकी सूचना धानापुर पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू किया। इसी बीच धानापुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हिकमत अमली से घटना से संबंधित अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके पास से रिवाल्वर बरामद कर लिया।


चोरी के कारतूस के बाबत पूछताछ करने पर एक बाल अपचारी का नाम सामने आया। पुलिस ने दबिश देकर बाल अपचारी से रिवाल्वर की 04 अदद जिन्दा कारतूस बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम अनुभव सिंह गई और दूसरा बाल अपचारी होने के कारण नाम नही बताया गया। बताया विधिक कार्यवाही की जा रही है।


पुलिस ने बाल श्रम करते 7 बच्चों को किया रेस्क्यू

Chandauli crime news,

शुक्रवार को एएचटीयू टीम, श्रम प्रवर्तन, बाल संरक्षण अधिकारी, बचपन बचाओ आंदोलन और थाना मुगलसराय द्वारा मुगलसराय में बाल श्रम के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान अलग-अलग प्रतिष्ठानों से 07 बच्चों को बाल श्रम करते हुए रेस्क्यू किया गया तथा नियोजकों को बाल श्रम न कराने हेतु हिदायत दी गई। रेस्क्यू किये गये बच्चों को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया तथा अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रचलित है।


जहरखुरान/गैंगस्टर को कोर्ट ने सुनाई सजा


शुक्रवार को एफटीसी प्रथम की अदालत ने लूट तथा ट्रेनों में जहर खुरानी करने वाले आरोपी शातिर गैंग लीडर मुग़लचक निवासी पंचम गोड़ को आरोप सिद्ध होने पर 02 वर्ष 06 माह का कारावास व 5 हजार रुपये के अर्थदण्ड का सजा सुनाई है। अर्थदंड न अदा करने की स्थिति में पंचम को 15 दिन की अतिरिक्त सजा भुगतनी पड़ेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top