VIDEO: चंदौली। बस एक क्लिक में पढ़ें क्राइम की बड़ी खबरें, पुलिस की बरामदगी और गिरफ्तारी।

VIDEO: चंदौली। बस एक क्लिक में पढ़ें क्राइम की बड़ी खबरें, पुलिस की बरामदगी और गिरफ्तारी।

0

अपराधियों के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही जारी

एसपी डॉ0 अनिल कुमार के निर्देशानुसार जिले की पुलिस द्वारा अपराध और अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही जारी है। अवैध शराब, वारंटी, वांछित, गौ तस्करों के विरुद्ध पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है।


 

Chandauli police,chandauli crime news,chandauli news,

लाखों की शराब के साथ दो गिरफ्तार

Chandauli crime news,chandauli news,

जिले की अलीनगर पुलिस को अवैध शराब की तस्करी के विरुद्ध बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए चन्द्रखां ओवर ब्रीज के पास से एक स्कार्पियों में से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद करने के साथ दो अन्तर्राज्यीय शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम बजरंगी मुशहर और दिनेश पासवान है जो कि बिहार के रहने वाले है। पुलिस के अनुसार बरामद शराब की कीमत करीब 2 लाख 80 हज़ार रुपये है।




Yoga,

बबासीर,

5 गैंग के 11 गैंग लीडर/सदस्य पर कार्यवाही

Chandauli crime news,chandauli news,

चंदौली पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है। एसपी के निर्देश पर पुलिस द्वारा संगठित/पेशेवर अपराधियों, चोरों, गौ तस्करों और मादक पदार्थ तस्करों आदि के विरुद्ध कार्यवाही जारी है।




दरसअल, एसपी डॉ0 अनिल कुमार द्वारा जनपद में घटित हो रहे ऐसे अपराध जिनमें अपराधियों द्वारा नाजायज गैंग बनाकर अपराध किया जा रहा है उनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही किये जाने के लिए समस्त अधिकारी और थाना प्रभारियों को निर्देश दिया गया है। निर्देशों के अनुपालन में सारे अधिकारी और थाना प्रभारियों द्वारा लगातार ऐसे अपराधियों और अराजकतत्वों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई सहित गैंगस्टर एक्ट में भी कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में चंदौली पुलिस ने शनिवार को 05 गैंग के 11  लीडर व सदस्यों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के कुल 05 अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही किया।


READ HERE TOO: चंदौली। जिला प्रशासन दे रहा जिले में टूरिज़्म को बढ़ावा, डीएम ने इन्वेस्टर्स को किया आमंत्रित।


Chandauli dentist,

Chandauli hospirals,


नफर वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chandauli crime news,chandauli news,


जिले की सकलडीहा पुलिस को अपराधियों के विरुद्ध बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक नफर वारंटी जितेंद्र कुमार को ग्राम मजिदहां के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।


नाबालिग लड़की को भगाने के आरोपी गिरफ्तार

Chandauli crime news,chandauli news,

जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर कर भगा ले जाने वाला शातिर अभियुक्त व दो बच्चों के पिता धर्मेंद्र को विकास भवन अंडरपास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर नाबालिग लड़की को भभुआ, बिहार से बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।


तीन शातिर पशु तस्कर गिरफ्तार, गोवंश बरामद


जिले के सकलडीहा कोतवाली पुलिस को पशु तस्करी के विरुद्ध बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर हिकमत अमली से नई बाजार मेन रोड दैतराबीर बाबा मन्दिर के पास से तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जो पुलिस को देख भाग रहें थे। पुलिस ने मौके से दो मैजिक गाड़ियों में लदे कुल 3 राशि गोवंश बरामद किया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम विनय कुमार, मोनू कुमार और अखिलेश यादव है जिनके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।


पास्को एक्ट में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Chandauli crime news,chandauli news,

जिले में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही के क्रम में मुग़लसराय कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए पास्को एक्ट में वांछित एक अभियुक्त को मुग़लसराय वीआईपी गेट से 20 कदम पहले गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम रामकेश है जो कि बस्ती जिले का रहने वाला है। बताया अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top