VIDEO: चंदौली। पिकअप को रोक कर लूट की वारदात को दिये थे अंजाम, अब चढ़ें पुलिस के हत्थे।

VIDEO: चंदौली। पिकअप को रोक कर लूट की वारदात को दिये थे अंजाम, अब चढ़ें पुलिस के हत्थे।

0

दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

जिले की धीना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक और लूट का सामान बसमद किया।


Chandauli police,लूट,loot,

 9 सितंबर को दिए थें वारदात को अंजाम

Yoga,yog,

Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बीते 9 सितंबर की रात करीब 22.30 बजे एक ड्राइवर अपने खलासी के साथ पिकप गाड़ी में मुर्गी का चारा लादकर जा रहा था। इस दौरान टीवीएस स्पोर्ट बाइक सवार दो युवक पिकप के सामने अपनी बाइक लगाकर खड़ा कर दिये। जब ड्राइवर व खलासी पिकप गाड़ी से उतरे तो बाइक पर पीछे बैठे युवक हरिशंकर सिंह उर्फ गोलू ने ड्राइवर से कहा कि जो भी पैसे हैं दे दो, जब ड्राइवर ने मना किया तो बाँह ऐंठते हुए उसके जेब से जबरदस्ती टच स्क्रीन मोबाइल निकाल लिया तथा पैसे हेतु अन्य जेबों की तलाशी ली पर पैसा नही था। दूसरे युवक जितेन्द्र यादव ने खलासी के जेबों की तलाशी लिया परन्तु कुछ नहीं मिलने पर छोड़ दिया। उसके बाद दोनों युवक फरार हो गये थे।





मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी पुलिस

पीड़ितों के तहरीर पर पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मोबाइल लूट की घटना में प्रयुक्त टीवीएस स्पोर्ट बाइक के साथ दो व्यक्ति स्वामी अड़गड़ानन्द इण्टर कालेज के सामने खड़े हैं। सूचना पर थाना धीना पुलिस टीम ने वादी/पीड़ित को साथ लेकर स्वामी अड़गड़ानन्द इण्टर कालेज से कुछ दूर पहुँचकर घेराबन्दी करते हुए दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया। वादी मुकदमा द्वारा पहचान किया गया कि यही दोनों व्यक्ति मोबाइल लूटे हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top