चंदौली। अलीनगर स्थित ऑयल डिपो में आये चालक से वसूला था गुंडा टैक्स, दो शातिर गिरफ्तार।

चंदौली। अलीनगर स्थित ऑयल डिपो में आये चालक से वसूला था गुंडा टैक्स, दो शातिर गिरफ्तार।

0

गुंडा टैक्स वसूलने वाले अपराधी गिरफ्तार

चंदौली पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है। जिले की अलीनगर पुलिस ने गुण्डा टैक्स, रंगदारी वसूलने वाले गिरोह के दो शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही में जुटी है।


Chandauli crime news,चंदौली,गुंडा टैक्स,अपराधी गिरफ्तार,

सुल्तानपुर निवासी ड्राइवर से वसूला था गुंडा टैक्स

बबासीर,बबासीर को करें जड़ से खत्म,

Yoga,yog,

जानकारी के अनुसार बीते 20 सितंबर को पुरे दत्तक का पुरवा थाना धनपतगंज, जिला सुल्तानपुर निवासी टैंकर चालक विजय कुमार पांडेय अलीनगर क्षेत्र के सरेसर स्थित पेट्रोलियम आयल डिपो से तेल लेने के लिये आये थे। आरोप है कि इस दौरान तीन मोटर साइकिल में सवार छह व्यक्तियों द्वारा विजय कुमार को डरा धमकाकर गुण्डा टैक्स-रंगदारी वसूली की गयी। 



Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,

यहां से दो आरोपी हुए गिरफ्तार

उपरोक्त मामले में कार्यवाही करते हुए अलीनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुण्डा टैक्स रंगदारी वसूली करने वाले गिरोह के दो शातिर अपराधी को भारत पेट्रोलियम आयल डिपो के सामने सरेसर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दी जानकारी

गिरफ्तारी के बाबत अलिंगरबपोलिस द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम सूरज कुमार चौहान, निवासी अलीनगर, चंदौली और लव कुश यादव, निवासी सरेसर, अलीनगर चंदौली है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top