चंदौली। VIDEO: पुलिस ने चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का तरीका सुन दंग रह जाएंगे आप।

चंदौली। VIDEO: पुलिस ने चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का तरीका सुन दंग रह जाएंगे आप।

0

चार शातिर चोर गिरफ्तार

चंदौली पुलिस ने चेकिंग के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से चोरी के करीब दो दर्जन मोबाइलें बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।


Chandauli crime news,शातिर चोर गिरफ्तार,

हाइवे किनारे खड़े वाहनों को बनाते थे निशाना

Yoga,yog,

Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,

ख़बर यूपी के चंदौली जिले से है जहां हाइवे के किनारे ढाबों और पेट्रोल पंप पर खड़े वाहनों से मोबाइल व सामान चोरी करने वाले चार शातिरों को मुगलसराय पुलिस ने दबोच लिया है। अभियुक्तों के पास से दो दर्जन से अधिक चोरी के मोबाइल बरामद हुए हैं। अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस विधिक कार्यवाही कर रही है।

मुखबिर की सूचना पर मिली सफलता

दरसअल, एसपी डॉ0 अनिल कुमार केके निर्देश पर अपराध और अपराधियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मुग़लसराय पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर तीन शातिर चोरों को चंधासी मंडी के हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने महावलपुर से एक और चोर को गिरफ्तार किया।


READ HERE TOO: VIDEO: OMG.. यहां हो गया बड़ा हादसा, एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आइ महिला यात्री।



जानकारी देते एसपी डॉ0 अनिल कुमार

25 मोबाइलें हुई बरामद

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 25 मोबाइलें बरामद हुई। जिसमे OPPO कंपनी के 3, HONOR कंपनी के 1, TECHNO कंपनी के 2, REDMI/MI कंपनी के 5, INFINIX कंपनी के 2, VIVO- कंपनी के 6,  SAMSUNG कंपनी के 3, POCO कंपनी के 01, REALME कंपनी के 1 और 1 मोबाइल में कंपनी नाम अंकित नही है शामिल है।

अभियुक्तों ने बताया अपराध का तरीका

पुलिस के अनुसार हिस्ट्रीशीटर बादल सोनकर, संजय चौहान, शनी गुप्ता से पूछताछ करने पर तीनो द्वारा एक स्वर में बताया गया कि वे तीनों लोग रात मे सड़क के किनारे खड़ी ट्रकों से जिनके ड्राइवर रात मे दूर से आने के कारण वाहनों पर ही सो जाते है, चुपके से उनकी मोबाईल व अन्य सामान चुरा लेते है। चुराये हुए मोबाईलों को रतन सोनकर, निवासी महाबलपुर को सतपोखरी मोड़ स्थित माबाईल की दुकान में सस्ते दास में बेच देते है और मिले हुए पैसों को वे लोग आपस मे बांट लेते है जिससे वे अपना व अपने परिवार का खर्च भी चलाते है। उन्होंने बताया कि जो मोबाइलें पुलिस ने बरामद किए है वह चोरी के है। वहीं रतन सोनकर ने पूछताछ करने पर बताया कि वह पैसों के लालच मे आकर चोरी के मोबाईलों को सस्ते दामों में खरीद कर उन मोबाईलों को उचे दाम पर बेच देता है जिसमे वह अपना और अपने परिवार का पालन पोषण करता है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top