VIDEO: चंदौली। पायदान और प्लेटफॉम के बीच में फंसकर घसीटाने लगा यात्री, आरपीएफ ने बचाई जान।

VIDEO: चंदौली। पायदान और प्लेटफॉम के बीच में फंसकर घसीटाने लगा यात्री, आरपीएफ ने बचाई जान।

0

आरपीएफ की तत्परता से बची यात्री की जान

एशिया के सबसे बड़े जंक्शनों में शुमार पीडीडीयू जंक्शन पर आरपीएफ की तत्परता से एक बड़ा हादसा टल गया। जवानों ने तत्परता दिखाते हुए एक यात्री की जान बचाई और प्राथमिक उपचार दिया। फलस्वरूप उक्त व्यक्ति आज आरपीएफ के कारण अपने परिवार के साथ है।


Ddu rog,rog,grp,tren se faisla vyakti,

 ट्रैन में चढ़ते समय फिसला था व्यक्ति

Yoga,yog,

दरसअल, 13484 डाउन (नई दिल्ली- मालदा) फरक्का एक्सप्रेस बुधवार की रात 8:42 बजे डीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 3 पर पहुंची और अपने निर्धारित समय 8: 54 पर स्टेशन से चल पड़ी। इस दौरान एक व्यक्ति ट्रेन के दरवाजे का हैंडल पकड़ते समय फिसल गया और वह पायदान और प्लेटफॉम के बीच में फंसकर घसीटाने लगा।



Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,



आरपीएफ के जवानों ने दिखाई तत्परता

मौके पर मौजूद आरपीएफ के सहायक उप निरीक्षक राकेश सिंह तथा अन्य स्टाफ के साथ जीआरपी के जवानों ने गार्ड को सूचना दिया और यात्री को बचाने दौड़ पड़े। इस दौरान कोच के यात्रियों ने एसीपी कर ट्रेन को रोक दिया। जिसके बाद जवानों ने फसे हुए यात्री को बाहर निकाला और आरपीएफ पोस्ट पर लाकर प्राथमिक उपचार दिया।


यात्री ने जताया जवानों का आभार

पूछताछ के दौरान यात्री ने बताया कि उसका नाम प्रभात प्रकाश शाह है और वह पटना का रहने वाला है। आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार रावत ने बताया कि इलाज के बाद डिप्टी एसएस डीडीयू को सूचना देकर रेलवे डॉक्टर को बुलाया गया। पर यात्री ने बताया कि वह स्वस्थ है तथा अच्छा महसूस कर रहा है। यात्री ने एक नया जीवन दान देने के लिए आरपीएफ का आभार जताया और दूसरी ट्रैन में बैठ कर अपने गंतव्य के लिए रवाना हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top