VIDEO: चंदौली के इस क्षेत्र में NIA का छापा, नक्सली कनेक्शन का शक।

VIDEO: चंदौली के इस क्षेत्र में NIA का छापा, नक्सली कनेक्शन का शक।

0

यूपी के कई जिलों में NIA का छापा

यूपी के करीब कई जिलों में NIA यानी (नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी) द्वारा छापेमार की जा रही है। बताया जा रहा है कि नक्सली कनेक्शन को देखते हुए उक्त छापेमारी की कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में चंदौली के सैयदराजा क्षेत्र में NIA टीम ने छापेमारी की।


NIA, छापेमारी,चंदौली, CHANDAULI NEWS,

चंदौली के सैयदराजा क्षेत्र में छापेमारी

Yoga,yog,

आपको बता दें कि चंदौली में मंगलवार की भोर को एनआईए (NIA) की टीम सैयदराजा थाना क्षेत्र के बगही गांव में पहुंची जहां टीम ने वहां पर स्थित एक घर पर छापे मारी शुरू किया।

Chandauli dentist,dental clinic,

Chandauli hospitals,hospital,



बताया कि जा रहा की टीम को बगही कुम्भापुर निवासी बच्चा राय के दो पुत्र नक्सली गतिविधियों से जुड़े होने की शक हैं। इसी के चलते छापेमारी की कार्यवाही की जा रही है।



दो के खिलाफ एनआईए को मिला इनपुट

जानकारी के अनुसार सैयदराजा थाना क्षेत्र अंतर्गत बगही कुम्भापुर निवासी बच्चा राय के दो बेटे हैं। जिसमे बड़ा बेटा रोहित राय दिल्ली तथा दूसरा रितेश राय प्रयागराज में पड़ता हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों के खिलाफ एनआईए को कुछ इनपुट मिला है। हालांकि अभीतक कुछ भी स्पष्ट नही हो पाया है।

पहले बिहार में रहते थें बच्चा राय

जानकारी के अनुसार बच्चा राय बिहार प्रांत के भभुआ जिला अंतर्गत दुर्गावती थानाक्षेत्र के बिठवर गांव का निवासी है। और अभी वह जिले के सैयदराजा क्षेत्र अंतर्गत बगही कुम्भापुर में मकान बनाकर रहता है।

NIA टीम ने कुछ बताने से किया इनकार

मंगलवार के भोर से ही एनआईए की टीम छापेमारी में लगी हुई है। इस दौरान टीम ने मीडिया के सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया। घर मे मौजूद एक महिला द्वारा बताया गया कि सुबह से ही टीम द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है और कुछ डाक्यूमेंट्स पर उनका हस्ताक्षर भी लिया गया है। मामले में एसपी डा.अनिल कुमार ने एनआईए की टीम के द्वारा छापेमारी करने की पुष्टी की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top