चंदौली। क्या डाक्टरों की लापरवाही से चली गयी नवजात की जान ? सीएमओ ने जांच टीम की गठित।

चंदौली। क्या डाक्टरों की लापरवाही से चली गयी नवजात की जान ? सीएमओ ने जांच टीम की गठित।

0

निजी अस्पताल में नवजात की मौत

चंदौली के एक निजी अस्पताल में नवजात बच्चे की मौत का मामला प्रकाश में आया है। नवजात के मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। वहीं घटना को सज्ञान में लेकर सीएमओ ने जांच कर कार्यवाही की बात कही है।


अस्पताल में नवजात की मौत,chandauli news,

ऑपरेशन से हुई थी डिलीवरी

बबासीर,chandauli news,

Yog,chandauli news,

जानकारी के अनुसार अवही निवासी खुर्सीद अंसारी ने अपनी पत्नी सोनी अंसारी को प्रसव पीड़ा होने पर कमालपुर में स्थित मंशा हॉस्पिटल (Mansha Hospitals kamalpur) में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि रात को करीब नौ (9) बजे ऑपरेशन द्वारा महिला का प्रसव कराया गया। डाक्टरों ने जच्चा-बच्चा दोनों को सुरक्षित बताया तो परिजन बेहद खुश हुए।


अचानक डाक्टरों ने बच्चे को किया रेफर

परिजनों के मुताबिक डाक्टरों ने नवजात को आईसीयू में रखा और कहा कि बच्चा ठीक है। आरोप है कि रात को अस्पताल में कोई भी कर्मचारी या डॉक्टर आईसीयू में गया ही नही। नवजात के परिजन आईसीयू के बाहर ही बैठे रहें। भोर को करीब 3 बजे डॉक्टर आईसीयू में गए और अचानक परिजनों को बताया कि बच्चे की हालत गम्भीर है और उसे किसी और अस्पताल रेफर करना पड़ेगा।

READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: धान की भूसी में छिपाकर बिहार तस्करी हो रही थी 90 लाख की शराब, दो गिरफ्तार।


पहले ही बच्चे की हो चुकी थी मौत

डॉक्टर के कहने पर परिजन नवजात को लेकर किसी दूसरे अस्पताल में पहुंचें जहां के डाक्टरों द्वारा बताया गया कि कई घंटों पहले बच्चे की मौत हो चुकी है। ये सुन परिजनों के होश उड़ गए। परिजन वापस उसी अस्पताल में पहुंचे और डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जोरदार हंगामा किया। आरोप लगाया कि मंशा हॉस्पिटल (Mansha Hospital) के आईसीयू का दरवाजा खोला तो अंदर का तापमान बहुत ज्यादा था और उस समय बच्चे में कोई भी हलचल नही था। वहीं हंगामा देखकर डॉक्टर मौके से फरार हो गए।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: OMG: यहां से बरामद हुआ भारी मात्रा में अफीम, कीमत जान चौंक जाएंगे आप।


सीएमओ ने जांच कर कार्यवाही की कही बात

बताया जा रहा है कि नवजात की मौत के मामले को सीएमओ (CMO Chandauli) ने संज्ञान में लेते हुए त्वरित कार्यवाही जांच टीम गठित कर दिया है। सीएमओ ने बताया कि जांच में यदि डॉक्टर दोषी पाए जाते है तो सबंधितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top