चंदौली। VIDEO: धान की भूसी में छिपाकर बिहार तस्करी हो रही थी 90 लाख की शराब, दो गिरफ्तार।

चंदौली। VIDEO: धान की भूसी में छिपाकर बिहार तस्करी हो रही थी 90 लाख की शराब, दो गिरफ्तार।

0

मादक पदार्थों के विरुद्ध पुलिस की बड़ी कार्यवाही

चंदौली के सर्विलांस, स्वाट व नौगढ़ पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए एक डीसीएम से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद करने के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही करने में जुटी है। वहीं बरामद शराब की कीमत करीब 90 लाख रुपये बताई जा रही है।


शराब तस्करी,चंदौली,शराब तस्कर गिरफ्तार,चंदौली पुलिस,बिहार शराब तस्करी,

धान के भूसी की आड़ में हो रही थी तस्करी

बबासीर,नासूर,भगंदर,

Yoga,yog,

दरसअल, एसपी डॉ0 अनिल कुमार के निर्देश पर जनपद में लगातार मादक पदार्थों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में नौगढ पुलिस व जनपद चन्दौली की स्वाट और सर्विलांस की संयुक्त टीम को चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक डीसीएम द्वारा धान की भूसी के बीच भारी मात्रा में शराब लादकर बिहार बेचने के लिए ले जाया जा रहा है। सूचना पर टीम एक्टिव हुई और चेकिंग चला कर उक्त डीसीएम को जयमोहनी बार्डर के पास से पकड़ कर रोक लिया। तलाशी में गाड़ी में से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। मौके से पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया और पूछताछ की।



Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,

पूछताछ में ये तथ्य आया सामने

पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह लोग फर्जी बिल्टी बनवाकर डीसीएम के उपर धान की भूसी रखकर अन्दर गैर प्रान्त की बनी अग्रेजी शराब रख बिहार प्रान्त ले जा रहे थे। बताया कि वे सस्ते दाम में शराब खरीदते है जिसका बिहार प्रान्त में शराब बन्दी होने के कारण ज्यादा कीमत मिलती है।

एसपी ने दिया 25 हज़ार का इनाम


मामले में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम रखा राम भीचर, दिनेश कुमार है जो कि राजस्थान के रहने वाले है। बताया अभियुक्तों के विरुद्ध बरामदगी के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं एसपी द्वारा गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाले टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top