VIDEO: चंदौली। यहां से लाखों की शराब हुई बरामद, देख लीजिए तस्करी का तरीका।

VIDEO: चंदौली। यहां से लाखों की शराब हुई बरामद, देख लीजिए तस्करी का तरीका।

0

अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

यूपी के चंदौली पुलिस द्वारा लगातार शराब तस्करों पर अंकुश लगाने का काम किया जा रहा है। इसी क्रम में एक बार फिर से चंदौली पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद करने के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।


Chandauli police,शराब तस्करी,तस्कर,

 31 पेटी शराब हुआ बरामद

Yoga,yog,yog guru,

दरसअल, एसपी डॉ0 अनिल कुमार के निर्देश पर जनपद में लगातार मादक पदार्थों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में कंदवा पुलिस ने चेकिंग के दौरान करौती तिराहा से एक सफेद सूमो गोल्ड गाड़ी जिसका नम्बर प्लेट बदला हुआ था उसमें से कुल 31 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया। मौके से पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया।

Chandauli dentist,dental,teeth,

Chandauli hospitals,hospitals,



जमानियां से बिहार हो रही थी तस्करी

पुलिस के अनुसार पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त राजेन्द्र गुप्ता निवासी गाजीपुर ने बताया कि वह अपने मोटर मालिक के कहने पर यह शराब लहुवर चट्टी, जमानिया अंग्रेजी शराब के ठेके से थोडे अधिक पैसे देकर खरीदकर बिहार ऊंचे दामों में बेचने के लिये ले जा रहा था। गिरफ्तार अभियुक्त से टाटा सोमो के नम्बर JH 15 G/ 8147  पर अंकित नम्बर प्लेट के बारे में पूछा गया तो बताया कि साहब धोखा देने की नियत से गाडी का मूल नम्बर में हेरा फेरी कर एक नम्बर फर्जी लिख दिया गया है।

लाखों में है बरामद शराब की कीमत



मामले का खुलासा करते हुए सीओ सदर रामबीर सिंह ने बताया कि बरामद शराब की कीमत करीब 1,63,680/-  रुपया है। गिराफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top