VIDEO: चंदौली। OMG.. झोले में आलू के बीच छिपा कर तस्करी हो रहा था 70 लाख का सामान, देख कर दंग रह जाएंगे आप।

VIDEO: चंदौली। OMG.. झोले में आलू के बीच छिपा कर तस्करी हो रहा था 70 लाख का सामान, देख कर दंग रह जाएंगे आप।

0

मादक पदार्थों के विरुद्ध पुलिस को सफलता

एसपी डॉ0 अनिल कुमार के चंदौली में चार्ज संभालने के बाद मानो की अपराधियों की शामत आ गयी है। एसपी के निर्देशन में चंदौली पुलिस ने भारी मात्रा में हेरोइन बरामद किया है।


हेरोइन,heroin,स्मगलर,हेरोइन तस्करी,chandauli police,

झोले में छिपाकर हो रही थी तस्करी

Yoga,yog,yog guru,

यूपी के चंदौली में दस रुपये किलो मिलने वाली आलू की आड़ में तस्कर 70 लाख रुपये की हिरोइन छिपाकर ले जा रहे थे। मुखबिर की सटीक सूचना पर एक्शन में आई जनपद की स्वाट, सर्विलांस व थाना चन्दौली पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 556 ग्राम हिरोइन बरामद किया गया है। बरामद हिरोइन की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में करीब 70 लाख रुपये है।

Chandauli dental hospital,dentist,

Chandauli hospitals,hospital,

गुप्त सूचना पर हुई कार्यवाही

दरसअल, एसपी डॉ0 अनिल कुमार द्वारा तस्करी के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया है। अभियान के क्रम में सदर पुलिस, स्वाट और सर्विलांस की संयुक्त टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति हेरोइन लेकर सकलडीहा की तरफ से पीछे एक व्यक्ति को बैठाये मोटरसाइकिल से आ रहा है। सूचना पर एक्शन में आई पुलिस टीमों ने जब मोटरसाइकिल सवारों को रोका तो वह अपनी मोटरसाईकिल पीछे की तरफ मोड़कर भागने लगा। पुलिस ने घेराबन्दी कर सकलडीहा ओवरब्रिज, उत्तरी ब्रिज के पास से बाइक सवारों को पकड़ लिया।


REED HERE TOO.. VIDEO: चंदौली के इस इलाके में मिला इतना बारूद की देख कर उड़ जाएगा होश, मौके पर पुलिस।


556 ग्राम हेरोइन हुआ बरामद

मामले का खुलासा करते हुए एसपी डॉ0 अनिल कुमार ने बताया कि गिराफ्तार अभियुक्तों के नाम संतोष गोड उर्फ डब्लू और प्रवीण कुमार सिंह चौहान है जो कि चंदौली के ही रहने वाले है। बताया अभियुक्तों के पास से एक सफेद रंग का प्लास्टिक का झोला बरामद हुआ है जिसमे कुल 556 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि बरामद हिरोइन की कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 70 लाख रुपये है।

आलुओं के बीच रखा था हेरोइन

पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि प्लास्टिक के पन्नी में हिरोइन रखा था और ऊपर से आलू (सब्जी) भर दिया ताकि किसी को पता न चले। उन्होंने बताया कि सैदपुर निवासी चिंटू नामक व्यक्ति ने ये माल दिया है और वे माल लेकर बिहार के कुछ ग्राहकों को बेचने वाले थे जो कि मझवार स्टेशन के सामने आने वाले थें। पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top