चंदौली। VIDEO देख अंदाजा लगा सकतें है कि कितना भयानक था एक्सीडेंट, एक कि मौत।

चंदौली। VIDEO देख अंदाजा लगा सकतें है कि कितना भयानक था एक्सीडेंट, एक कि मौत।

0

तीन भारी वाहनों में जबरदस्त टक्कर

यूपी के चंदौली में नेशनल हाईवे - दो पर बीती देर रात तीन भारी वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गया। हादसे में जहां एक कि दर्दनाक मौत हो गयी वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल घायल का उपचार जारी है।


Chandauli accident, accident news,

केबिन में फंसा चालक का शव

Yoga,yog,yog guru,baba ramdev,


जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत भिखारीपुर गांव के समीप नेशनल हाईवे-दो पर करीब दो बजे भोर में तीन भारी वाहनों के बीच जबरदस्त टक्कर में एक वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मृत चालक की बॉडी केबिन में ही फसी रह गयी। सूचना पर एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम के साथ पहुंची चंदौली पुलिस ने घंटो रेस्क्यू के बाद बॉडी को केबिन से बाहर निकाला और शव को कब्जे में लेकर मर्चरी भिजवा दिया। वहीं घायल खलासी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपातकालीन चिकित्सकों की देखरेख में घायल खलासी का इलाज जारी है।

Chandauli dentist,dental,

Chandauli hospitals,hospital,

वाराणसी से बिहार जा रही थी वाहने

जानकारी के अनुसार तीन भारी वाहनें वाराणसी से बिहार की तरफ जा रहीं थीं। बताया गया है कि चावल लोडेड ट्रक में दाल लोडेड ट्रक ने टक्कर मारी तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रही दुग्ध लोडेड टैंकर ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हालांकि चावल लोडेड ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। वहीं दाल लदी ट्रक हाईवे की पटरी पर चढ़ गई।



READ HERE TOO.. VIDEO: चंदौली। पायदान और प्लेटफॉम के बीच में फंसकर घसीटाने लगा यात्री, आरपीएफ ने बचाई जान।



हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम के साथ सदर थाना प्रभारी राजीव सिंह के नेतृत्व में मयफोर्स पहुंच गई। घंटों चले रेस्क्यू के बाद केबिन में फंसे दुग्ध वाहन चालक को बाहर निकाला गया, लेकिन मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। वहीं केबिन में फंसा क्लीनर 25 वर्षिय राजकुमार चौधरी, निवासी गया बिहार गंभीर रूप से घायल है।

बिहार का रहने वाला है मृतक

ट्रक चालक 36 वर्षिय सुधीर कुमार नीमचक बिगहा, गया का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मर्चरी भेज दिया है। थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि घायल और मृत व्यक्ति के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। वाहनों को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top