VIDEO: चंदौली। बोलें पूर्व विधायक, गिरफ्तारी हुई तो छूट के आकार करूंगा ये काम- पर करूंगा जरूर।

VIDEO: चंदौली। बोलें पूर्व विधायक, गिरफ्तारी हुई तो छूट के आकार करूंगा ये काम- पर करूंगा जरूर।

0

बड़ी पूर्व सपा विधायक की मुश्किलें

यूपी के चंदौली में पुलिस ने पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं इस संबंध में पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू का भी बयान सामने आया है।


सपा विधायक पर मुकदमा,चंदौली पुलिस,

इस कारण दर्ज हुआ मुकदमा

Yoga,yog,

दरसअल, शुक्रवार को घोसी उपचुनाव में सपा की एक बड़ी जीत हुई थी। सपाई खुशी से गदगद थें। जिले में कहीं ढोल नगाड़े बजे तो कहीं आतिशबाजी हुई। सपा के पूर्व विधायक उस दौरान मुग़लसराय में मौजूद थें। उन्होंने डीडीयू जंक्शन के बाहर अपनी गाड़ियों को रोका और समर्थकों के साथ मिल कर बीच सड़क आतिशबाजी की और इस आतिशबाजी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। साथ ही यहां पुलिस की लापरवाही सामने आई क्यों कि मौके पर पुलिस नदारद दिखी।



Chandauli dentist,dental clinic,

Chandauli hospitals,



29 सेकंड में कौन सी एम्बुलेंस रुक गयी ?

पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद मनोज सिंह डब्लू का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि वह वहां से गुजर रहें थे तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया और कुछ देर के लिए ही वह रुके। उन्होंने बताया कि वह 29 सेकंड के लिए रुकें थे और इस दौरान कौन सी स्कूल बस और एम्बुलेंस रुकी रही ? उन्होंने अपनी गिरफ्तारी के बाबत बताया कि हो सकता है कि उनकी गिरफ़्तारी हो और 14 तारीख का कार्यक्रम कैंसिल हो जाये पर जिस दिन छूट कर आऊंगा उस दिन कार्यक्रम शुरू करने का काम होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top