चंदौली। अपने हाथ मे लिखी ये संदेश और फंदे से लटक कर दे दी जान- जांच में जुटी पुलिस।

चंदौली। अपने हाथ मे लिखी ये संदेश और फंदे से लटक कर दे दी जान- जांच में जुटी पुलिस।

0

किशोरी की संदिग्ध मौत

यूपी के चंदौली में एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पीएम के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुटी है।


किशोरी का मिला शव,chandauli crime news,chandauli news,फंदे से लटाकता मिला शव,

फंदे से लटाकता मिला शव

बबासीर,

Yoga,

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कूड़ा बाजार चौकी अंतर्गत कालीमहाल इलाके में शुक्रवार की शाम संदिग्ध परिस्तिथियों में एक किशोरी का फंदे से लटाकता हुआ शव मिला। बताया जा रहा है कि परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को बिना जानकारी दिए शव को दफनाने की कोशिश की पर पुलिस को इसकी सूचना मिल गयी और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया।



Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,

अपने बहन के घर गयी थी रेशमा

जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 13 काली महाल निवासी सनाउल्लाह हाशमी की बेटी 17 वर्षिय रेशमा अपनी बहन शबनम के घर गयी हुई थी। शुक्रवार की शाम करीब 5-6 के बीच रेशमा के परिवार वालों को सूचना मिली कि रेशमा ने अपने बहन के घर पर फांसी लगा लिया है। आनन-फानन में परिजन शबनम के घर पहुंची और रेशमा को लेकर लॉट नंबर दो स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे पर वहां डाक्टरों ने जबाब दे दिया। परिजन फिर से रेशमा को लेकर जीटी रोड स्थित किसी दूसरे अस्पताल पर पहुंचें जहां डॉक्टरों ने रेशमा को मृत घोषित कर दिया।


READ HERE TOO: चंदौली। यहां हाइवे पर हो गया दर्दनाक हादसा, तड़प-तड़प कर युवक ने तोड़ा दम।


पुलिस को बिना बताए शव दफनाने का आरोप

आरोप है कि मृतका के परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव को दफनाने के लिए ले गए पर रात होने के कारण शव को नही दफनाया जा सका। इसी बीच किसी से मुग़लसराय पुलिस को घटना की जानकारी मिली। सूचना पर मुग़लसराय प्रभारी दीन दयाल पांडे अपने टीम के साथ पहुंचे और मौके पर छानबीन किया।

मृतका के हाथ मे लिखा मिला संदेश

सूत्रों के अनुसार मृतका के हाथ मे लिखा मिला कि वह अपने मर्जी से फांसी लगा रही है। कुल मिलाकर घटना संदिग्ध प्रतीत हो रहा था। मामले में पुलिस ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है तथा पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। बताया घटना की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top