चंदौली। VIDEO: अपने बैग में लाखों रुपया रख घूम रहा था व्यक्ति, देख कर यकीन नही करेंगे आप।

चंदौली। VIDEO: अपने बैग में लाखों रुपया रख घूम रहा था व्यक्ति, देख कर यकीन नही करेंगे आप।

0

साढ़े दस लाख नगदी के साथ एक गिरफ्तार

चंदौली के डीडीयू जीआरपी के जवानों ने चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से कुल 10 लाख 50 हज़ार रुपये बरामद किया है। फिलहाल जीआरपी आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।


लाखों रुपये बरामद,डीडीयू जीआरपी,बैग में मिले लाखों रुपये,

एफओबी सीढ़ी के पास से हुई गिरफ्तारी

बबासीर,

Yoga,

दरसअल, उच्चाधिकारियों के निर्देश पर रेलवे में अपराध की रोकथाम के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में जीआरपी के जवानों ने चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म संख्या 1/2 स्थित फुट ओवर ब्रिज के पास स्थित सीढ़ी कपास खड़े एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली। तलाशी में व्यक्ति के पास स्थित एक पिटठू बैग से कुल 10 लाख 50 हज़ार रुपये बरामद हुए। जवानों द्वारा रुपयों के बाबत पूछा गया तो व्यक्ति से संतोष जनक जवाब नही मिला। जिसके बाद जवानों ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।




Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,



व्यक्ति ने आपने आप को बताया सोने-चांदी का कारीगर

मामले का खुलासा करते हुए जीआरपी प्रभारी सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम मुशर्फ़ हुसैन है जो कि पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। जीआरपी के अनुसार पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह सोने-चांदी का कारीगर गई तथा रुपया लेकर वाराणसी से बंगाल जा रहा था। जीआरपी प्रभारी ने बताया कि बरामद रुपयों के बाबत अभियुक्त के पास कोई कागजात नही मिला। बताया इस संबंध में आयकर विभाग को सूचित कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top