चंदौली। जिला प्रशासन दे रहा जिले में टूरिज़्म को बढ़ावा, डीएम ने इन्वेस्टर्स को किया आमंत्रित।

चंदौली। जिला प्रशासन दे रहा जिले में टूरिज़्म को बढ़ावा, डीएम ने इन्वेस्टर्स को किया आमंत्रित।

0

ग्रीन इन्वेस्टमेंट के तहत कार्यक्रम आयोजित

जिले के नौगढ़ क्षेत्र में बुधवार को विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान जनपद की लोक नृत्य प्रस्तुति की गई तथा यूoएसo से आए विदेशी मेहमान माइकल, द्वारा श्री कृष्ण भजन की प्रस्तुति की गई।


Dm chandauli,पर्यटन दिवस,world tourism day,

जिले में पर्यटन को बढ़ावा देना उद्देश्य

बबासीर,बबासीर का इलाज,बबासीर का रामबाण इलाज,

Yoga,yog,baba ramdev,yog ka labh,

बुधवार को जिले के नौगढ़ क्षेत्र में विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग और ADTOI द्वारा विश्व पर्यटन दिवस के स्लोगन ग्रीन इन्वेस्टमेंट के अंतर्गत नौगढ़ स्थित राजदरी रिसोर्ट में विभिन्न पर्यटन उद्यमियों, जनपद के युवा पर्यटन क्लब के छात्रों काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पर्यटन के छात्रों एवं वाराणसी तथा आसपास के विभिन्न टूर ऑपरेटर्स तथा गाइड के साथ एक कार्यक्रम संपन्न किया गया।




Chandauli dentist,दांत का अस्पताल,दांत के प्रॉब्लेम से छुटकारा,

Chandauli hospitals,

डीएम ने इन्वेस्टर्स को किया आमंत्रित

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे ने बताया की जनपद चन्दौली में पर्यटन के अपार संभावनाएं है जिसमे सभी इन्वेस्टर को हम आमंत्रित करते हैं। पर्यटन की दृष्टि से पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हम लोग हर सम्भव प्रयत्नशील है। कहा, आप सभी लोग आए जो सम्भव हो जनपद में पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद करे।


READ HERE TOO: चंदौली। घर में घुस कर महिला का गला दबाकर किया था हत्या, जाने क्या हुआ हत्यारे का अंजाम।


Dm chandauli,world turism day,


कार्यक्रम में मंच पर मुख्य विकास अधिकारी एस एन श्रीवास्तव, वृक्ष बंधु परशुराम सिंह, काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पर्यटन के प्रोफेसर प्रवीण राणा, भारत सरकार पर्यटन मंत्रालय के सहायक निदेशक अमित गुप्ता, पर्यटन अधिकारी चंदौली नितिन कुमार द्विवेदी, राजदारी रिजॉर्ट के स्वामी दिग्विजय सिंह एवं कार्यक्रम के आयोजन तथा ADTOI के सचिव के सचिव आभिषेक संस्कृत एवं जनपद वाराणसी से पधारे पंकज सिंह, सुभाष कपूर एवं अन्य पर्यटन क्षेत्र के उद्यमी उक्त कार्यक्रम में उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top