VIDEO: चंदौली। डीडीयू जंक्शन के वेटिंग हॉल के उपर लगी भीषण आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी।

VIDEO: चंदौली। डीडीयू जंक्शन के वेटिंग हॉल के उपर लगी भीषण आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी।

0

आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी

एशिया के सबसे बड़े जंक्शनों में शुमार डीडीयू जंक्शन पर बुधवार की सुबह अचानक भीषण आग लग गयी। इस दौरान यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल रहा। पूरा वेटिंग हॉल धुंए के गुब्बार से घिरा दिखा।


डीडीयू जंक्शन,डीडीयू जीआरपी,आरपीएफ,आग,फायर ब्रिगेड,

यहां से निकलता दिखा धुंआ

Yoga,

Dentist,

Hospitals,



चंदौली में एशिया के सबसे बड़े जंक्शनों में शुमार डीडीयू जंक्शन के वेटिंग हॉल के उपर बुधवार की सुबह भीषण धुंआ निकलता दिखाई दिया। इस दौरान यात्रियों में हड़कंप मच गई और सैकड़ों यात्री वेटिंग हॉल से भाग निकले। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया नही तो एक बड़े हादसे से इनकार नही किया जा सकता है। वहीं आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना बताई जा रही है।



धुंए से घिरा पूरा वेटिंग हॉल

आपको बता दें कि पं दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के वेटिंग हॉल के उपर एस एंड टी और टेलीकॉम ऑफिस है जहां से बुधवार की सुबह अचानक धुंए की गुब्बार निकलता दिखाई दिया। वेटिंग हॉल में प्रतीक्षारत यात्रियों ने जब धुंआ देखा तो सभी के होश उड़ गए। धुंआ इतना ज्यादा था की मानो आसमान में बादल घिर आई हो। आनन-फानन में यात्री स्टेशन से बाहर निकलने लगे।



फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान सहित रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना देने के साथ जवानों ने तत्परता दिखाते हुए यात्री हॉल को खाली कराया। इसी बीच पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब आधे घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालात सामान्य होने के बाद अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया। फिलहाल इस आगजनी में मशीनें और केबल जलने की बात सामने आई है और कितना नुकसान हुआ है ये स्पष्ट नही हो पाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top