चंदौली। VIDEO: OMG.. यहां हो गया बड़ा हादसा, एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आइ महिला यात्री।

चंदौली। VIDEO: OMG.. यहां हो गया बड़ा हादसा, एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आइ महिला यात्री।

0

एक्सप्रेस ट्रैन की चपेट ने आई महिला

यूपी के चंदौली में दानापुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक महिला यात्री गंभीर रूप से घायल हो गयी। डीडीयू आरपीएफ ने महिला को अस्पताल भर्ती करवाया जहां महिला का उपचार किया जा रहा है।


Chandauli accident,डीडीयू आरपीएफ,ट्रेन एक्सीडेंट,

गलत ट्रेन में चढ़ गई थी महिला यात्री

Yoga,

Chandauli dentist,

Chandauli hospitals,

जानकारी के अनुसार जौनपुर के निवादा निवासी 35 वर्षिय धर्मिला सिकंदराबाद जाने के लिए स्टेशन आयी हुई थी। बताया गया है कि महिला अप ट्रेन के जगह डाउन ट्रेन पर चढ़ गई और ट्रेन चल पड़ी। महिला को जब ये पता चला कि ट्रेन सिकंदराबाद के बजाय दानापुर जा रही है तो महिला आनन फानन में चलती ट्रेन से उतरने लगी। इस कोशिश में महिला का दोनों पैर क्षतिग्रस्त हो गया।




आरपीएफ ने घायल को किया एटेंड

मौके पर ही पहुंचे आरपीएफ के ऑन डयूटी अधिकारी मुकेश कुमार व अन्य द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए जीआरपी डीडीयू के सहयोग से घायल महिला को स्टेचर के माध्यम से उठाकर रेल मंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला डॉक्टर द्वारा घायल का उपचार किया जा रहा है। बाद में घायल महिला के परिजनों को सूचित किया गया। महिला का देवर अस्पताल पहुंचें तो उन्होंने बताया कि उनके भाभी पीएनआर नंबर 67239 73 553 के अनुसार डीडीयू से सिकंदराबाद की यात्रा करने के लिए डीडीयू जंक्शन पर आई थी। लेकिन गाड़ी संख्या 12792 अप की बजाय गाड़ी संख्या 12791 डाउन में चढ़ गई। आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला का उपचार जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top