VIDEO: चंदौली के इस इलाके में मिला इतना बारूद की देख कर उड़ जाएगा होश, मौके पर पुलिस।

VIDEO: चंदौली के इस इलाके में मिला इतना बारूद की देख कर उड़ जाएगा होश, मौके पर पुलिस।

0

पुलिस की सक्रियता ने बचाई बड़ी तबाही

चंदौली पुलिस की सक्रियता से मंगलवार को जिले में एक बड़ा हादसा टल गया। जिले के मुग़लसराय क्षेत्र से पुलिस ने बारूद और पटाखों की एक बड़ा खेप बरामद किया है जो आस पास के इलाकों में काफी तबाही मचा सकती थी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।


Chandauli police,gunpowder,

 यहां आग लगने पर सामने आई सच्चाई

Yoga,yog,

दरसअल, जिले के मुग़लसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत करवत क्षेत्र स्थित एक मोबिल की दुकान में किन्ही कारणों आग लग गयी। सूचना पर मुग़लसराय पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची। इस दौरान मौजूद टीम आस पास मौजूद दुकानों को खाली करवाने लगी। इसी बीच एक दुकान को खाली करवाने पहुंची टॉम ने ऐसा कुछ देखा कि सबके होश उड़ गए। दुकान में बड़ी मात्रा में पटाखे और बारूद का जखीरा बरामद हुआ। पुलिस ने आग के फैलने से पहले ही विस्फोटक को हटवा लिया नहीं तो एक बड़ा हादसा होने से इनकार नही किया जा सकता है।

Chandauli dental clinic,dentist,

Chandauli hospitals,hospital,



इनका था मोबिल का दुकान

जानकारी के अनुसार रूचि अग्रवाल, पत्नी जगन अग्रवाल निवासी पटेल नगर थाना मुगलसराय, जिनकी करवट में मोबिल की दुकान थी। मोबिल दुकान के बगल एक पटाखे की दुकान थी। मंगलवार सुबह रूचि अग्रवाल की दुकान में आग लग गयी। मौके पर थाना मुगलसराय व अग्नि शमन टीम पहुँची। आग पर काबू पाने के लिए अगल-बगल के दुकान को खाली कराया जा रहा था। इसी दौरान रूचि अग्रवाल के बगल के दुकान में भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद हुआ।


READ HERE TOO...VIDEO: चंदौली के इस क्षेत्र में NIA का छापा, नक्सली कनेक्शन का शक।

बिना लाइसेंस के चल रहा था धंधा

बताया गया है कि एक सप्ताह पहले इसी दुकान में लगभग 2056 पेटी पटाखा, 27 पेटी फुलझड़ी व 02 बोरी बारूद रखा गया था। इस पटाखे को रखने वाले अनवर निवासी मलोखर थाना मुगलसराय हैँ। दोनों दुकानें एक ही गोदाम में थी। गोदाम मालिक का नाम अनिल अग्रवाल पुत्र स्व0 गिरधारी अग्रवाल नि0- कैलाशपुरी थाना मुगलसराय है। बगैर भंडारण लाइसेंस के इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक जमा करने पर पुलिस दुकान व गोदाम किराए पर देने वालों पर विधिक कार्यवाही कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top