VIDEO: चंदौली। हौसला बुलंद चोर: सीजेएम आवास के चंद दूरी से उड़ा ले गए स्कार्पियो।

VIDEO: चंदौली। हौसला बुलंद चोर: सीजेएम आवास के चंद दूरी से उड़ा ले गए स्कार्पियो।

0

चंदौली में चोरों के हौसले बुलंद

यूपी के चंदौली में चारों के हौसले बुलंद है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जहां से चोरी की वारदात को अंजाम दी गयी वहां से कुछ ही दूरी पर सीजेएम चंदौली का आवास है और वहां पुलिस का पहरा भी रहता है।


Chandauli police,चोरी,गाड़ी चोरी,

 घर के बाहर से उड़ाया स्कार्पियो

Yoga, yog, yog guru,

पीडीडीयू नगर अंतर्गत पॉश एरिया कैलाशपुरी स्थित एक आवास के सामने से चोरों ने एक स्कार्पियों गाड़ी पर अपना हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी पीड़ित उमाशंकर सिंह को अगले दिन सुबह हुई। पीड़ित ने तत्काल 112 डायल कर पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और पास में लगी सीसीटीवी फुटेज की मदद से घटना की छानबीन में जुटी है।

Chandauli dental clinic,dentist,

chandauli hospitals,hospital,

स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से रेकी

पीड़ित उमाशंकर सिंह ने बताया कि रात 12 बजे तक गाड़ी अपने आवास के सामने खड़ी करके वह घर के अंदर चले गये। पर सुबह गाड़ी वहां से गायब मिली। उन्होंने बताया कि जब एक निजी अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया गया तो उसमें एक बिना नंबर के स्विफ्ट डिजायर कार को सड़क का कई बार चक्कर लगाते देखा गया।


अधिकारियों के सुरक्षा पर प्रश्नचिह्न

विदित हो कि कैलाशपुरी में कई जज निवास करते हैं। जिसके वजह से वहां सुरक्षा कर्मी हमेशा ड्यूटी देते रहते हैं। ऐसे में इस घटना से पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो गये हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि जहां सुरक्षा है वहां से वाहन चोरी हो जाना आश्चर्य की बात है अगर यही हाल रहा तो जजों के सुरक्षा पर भी प्रश्नचिन्ह खड़ा करना कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top