VIDEO: चन्दौली। डीडीयू नगर में सफ़ायी ब्य्व्स्था का असली सच, नाबालिक द्वारा सफाई कराते वीडियो वायरल।

VIDEO: चन्दौली। डीडीयू नगर में सफ़ायी ब्य्व्स्था का असली सच, नाबालिक द्वारा सफाई कराते वीडियो वायरल।

0

नाबालिग बच्चे कर रहे नगर की सफाई

जिस उम्र ने बच्चों के हाथों में किताब और कलम होनी चाहिए उस उम्र में बच्चे हाथों में फावड़ा लिए नगर की सफाई करते दिख रहे है। फिलहाल उक्त वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।


नगर पालिका,डीएम चंदौली,सफाई कर्मी,

पूर्व छात्रसंघ महामंत्री ने पोस्ट किया वीडियो

Yoga, yog,

खबर यूपी के चन्दौली जिले से है जहां नाबालिग बच्चे के द्वारा नगर की साफ सफाई करवाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। उक्त वीडियो में एक नाबालिग बच्चे को कूड़ा उठाते देखा जा सकता है। उक्त वीडियो को पूर्व छात्रसंघ महामंत्री राकेश रौशन सिंह बागी द्वारा अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड किया गया है।

कालिमहाल-चतुर्भुजपुर का है वीडियो

वीडियो को पोस्ट करते हुए राकेश रौशन सिंह बागी लिखते है कि नगर पालिका परिषद पीडीडीयू नगर में सफ़ायी ब्य्व्स्था का असली सच ये है। काली महाल चतुर्भुजपुर में नाबालिक अबोध बच्चे भी सड़क व नाली साफ़ कर रहे है और सफ़ायी नायक, सफ़ायी इंस्पेक्टर व अधिशासी अधिकारी कृष्ण चंद पीएम और सीएम की सोच को अंगूठा दिखा रहे है। उन्होंने लिखा है कि बाल श्रम कराकर भी ६ महीने व ३ महीने का  वेतन आउटसोर्सिंग व संविदा कर्मियों का बकाया रखे है जो शर्म है हम नगर वासियो के लिए।


ये संयोग ही है की ये बच्चा भारतवासी है और भारत का भविष्य है और हिंदू राष्ट्र का हिंदू ही है इसका बचपना क्या और पढ़ायी क्या और जीवन में सफ़ायी क्या ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top