VIDEO: चंदौली। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान नवजात की मौत, परिजनों ने जमकर मचाया तांडव।

VIDEO: चंदौली। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान नवजात की मौत, परिजनों ने जमकर मचाया तांडव।

0

नवजात बच्चे की हुई मौत

यूपी के चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर के नई बस्ती स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर मंगलवार को मरीज के तीमारदारों ने जमकर बवाल किया। तीमारदारों का आरोप था कि अस्पताल के डाक्टरों की लापरवाही के कारण नवजात बच्चे की मौत हुई है। 


चंदौली में नवजात की मौत,चंदौली पुलिस,

 सीजर से हुई थी डिलीवरी

Yoga, yog, yog guru,

प्रसूता की भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि पीडीडीयू नगर के नई बस्ती स्थित शुभकामना मैटरनिटी हॉस्पिटल में बीते 18 अगस्त को उनकी बहन का सीजर द्वारा डिलीवरी हुआ था। डाक्टरों ने बताया कि बच्चे को सांस लेने में थोड़ी दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद अस्पताल के डाक्टरों ने बच्चे को मशीनरी उपकरण के सहारे रखा। बताया कि डाक्टरों का कहना था 24 घंटे में जच्चा-बच्चा को छोड़ दिया जाएगा पर डाक्टरों ने दोनों को अस्पताल में ही रखा। प्रसूता की भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल के डाक्टरों द्वारा अचानक बीते रविवार को परिजनों को बुलाया जाता है और बताया जाता है कि बच्चे की हालत काफी सीरियस है और बच्चे को यहां से ले जाएं। बताया बच्चे को फिर दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां करीब दो घंटों के अंदर बच्चे की मौत हो गयी।

Chandauli dentist,dental clinic,

Chandauli hospitals,hospital,



बच्चे की परिजनों पर तोड़-फोड़ का आरोप

मामले में अस्पताल संचालिका ने बताया कि डिलीवरी के बाद बच्चे की हालत नाजुक थी जिस कारण बच्चे को देखकर के लिए रखा गया था। पर अचानक बच्चे की हालत बिगड़ गयी और बच्चे को बेहरत मेडिकल अटेंशन की जरूरत थी जिस कारण बच्चे को रेफर किया गया था। संचालिका ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रसूता के परिजनों ने अस्पताल के बाहर न सिर्फ हंगामा किया अपितु अस्पताल में तोड़ फोड़ की जिसके बाद उन्होंने मुग़लसराय कोतवाली पहुंच कर घटना के बाबत शिकायत किया। फिलहाल मुग़लसराय पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top