VIDEO: चंदौली। रेलकर्मी के घर लाखों की चोरी, एक ही कॉलोनी में दोबारा चोरी कर चोरों का पुलिस को चुनौती।

VIDEO: चंदौली। रेलकर्मी के घर लाखों की चोरी, एक ही कॉलोनी में दोबारा चोरी कर चोरों का पुलिस को चुनौती।

0

एक ही कॉलोनी में दोबारा चोरी

यूपी के चंदौली में चोरों के हौसले बुलंद है। जिले के मुग़लसराय इलाके में स्थित एक कॉलोनी में चोरों ने दोबारा चोरी करते हुए पुलिस को सीधे चुनौती देने का काम किया है। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।


लाखों की चोरी,चंदौली,मुग़लसराय में चोरी,

 टीटी के घर को बनाया निशाना

Yoga,yog,yog guru,yog teacher,

जानकारी के अनुसार मुग़लसराय के न्यू सेंटर कॉलोनी निवासी नंद किशोर टीटी के पद पर कार्यरत है। बीते दिन यानी शनिवार को नंद किशोर का पूरा परिवार मूवी देखने के लिए गया हुआ था। पीड़ित नंद किशोर ने बताया कि वापस घर लौटने पर घर का दरवाजा टूटा मिला। अंदर सब तहस-नहस था। जिसके बाद पीड़ित ने 112 पर फोन कर सूचना दिया। सूचना पर पहुंची मुग़लसराय पुलिस ने मौके का मुआयना किया और पीड़ित से चोरी के बाबत जानकारी ली। वहीं पीड़ित नंद किशोर शर्मा ने बताया कि जेवर नगदी समेत 7 लाख के ऊपर चोरी हुआ है।

Chandauli dental clinic,dentist,dental,teeth,

Chandauli hospitals,hospital,




रेल कर्मियों ने दी सड़क घेरने की चेतावनी

इस संबंध में ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष व टीटी डीपी यादव ने बताया कि कॉलोनी में लगातार चोरी की वारदातें हो रही है। बताया अभी हाल ही में इसी कॉलोनी के निवासी सुधीर कुमार के यहां चोरी हुई थी जिसमे पुलिस कोई कार्यवाही नही कर पाई और एक बार फिर से  चोरों ने इस कॉलोनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चेताते हुए कहा कि अगर एक सप्ताह में चोरी का खुलासा नही हुआ तो यूनियन के लोग जीटी रोड को घेरने का काम करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top